बुधवार, मई 8, 2024
होमटेकढूंढने से भी नहीं मिलेगा सस्ते में इतना अच्छा REDMI Note 12...

ढूंढने से भी नहीं मिलेगा सस्ते में इतना अच्छा REDMI Note 12 Pro 5G फोन, कैमरे से लेकर प्रोसेसर तक सब है नं-1

Date:

Related stories

Delhi Flood: दिल्ली में बढ़ा बाढ़ का खतरा, बागपत के पास अलीपुर बांध टूटा, कई जगह दरारें एक्शन में NDRF

Delhi Flood: हथिनी कुंड बैराज के बाद अब दिल्ली की तरफ एक और खतरा बढ़ रहा है। बागपत में अलीपुर बांध टूट गया है, जिसका पानी यमुना का जलस्तर बढ़ा रहा है।

परफेक्ट शेप को फ्लॉन्ट करती दिखी Tejasswi Prakash, फ्रेश लुक में सादगी से किया इम्प्रेस

https://youtu.be/8-SfcjmIhVA Tejasswi Prakash: तेजस्वी प्रकाश को किसी पहचान की जरूरत...

Guillian-Barre Syndrome: कोरोना के बाद GBS बीमारी मचाने लगी हाहाकार, बढ़ते मरीजों को देख इस देश में लग सकती है इमरजेंसी

Guillian-Barre Syndrome: पेरु देश में आई नई बीमारी का प्रकोप बहुत तेजी से लोगों के बीच फैलता हुआ नजर आ रहा है। इसके चलते 4 लोगों की हुई मौत।

Weather Updates: बारिश के चलते हिमाचल और उत्तराखंड में अर्लट जारी, जानें किन राज्यों में होगी मूसलाधार बारिश

Weather Updates: मानसून के सीजन में बारिश आने से लोगों के खुशी से दुखी हो रही है। अधिक बारिश केहोने से पहाड़ों में रोड़ हुई ब्लॉक।

REDMI Note 12 Pro 5G : चीनी कंपनी शाओमी के सबब्रांड रेडमी का क्रेज दुनिया ही नहीं भारत में भी खूब देखने को मिलता है। यूजर्स को रेडमी फोन किफायती बजट में कई अच्छे फीचर्स के साथ मिल जाते हैं। यही कारण है कि, वो रेडमी के फोन्स को खूब पसंद करते हैं। ऐसे में अगर आप भी रेडमी के किसी फोन को खरीदना चाहते हैं तो ये खबर सिर्फ आपके लिए ही है। क्योंकि आज हम आपको ऑन लाइन शॉपिंग कंपनी flipkart पर बहुत ही कम दाम में मिल रहे REDMI Note 12 Pro 5G (Onyx Black, 128 GB)  (6 GB RAM) फोन के बारे में बताने जा रहे हैं। जिस पर flipkart 14 फीसदी का ऑफर दे रहा है।

REDMI Note 12 Pro 5G के फीचर्स

फीचरREDMI Note 12 Pro 5G
रोम6 GB RAM | 128 GB ROM
डिस्प्ले16.94 cm (6.67 inch) Full HD+ AMOLED Display
कैमरा50MP (OIS) + 8MP + 2MP | 16MP Front Camera
बैटरी5000 mAh Lithium Polymer Battery
प्रोसेसरMediatek Dimensity 1080 Processor
कलरOnyx Black

REDMI Note 12 Pro 5G को सस्ते में खरीदें

इस ऑफर के बाद आपको ये बेहद खास फोन 27999 रुपए की जगह 23999 रुपए में मिलेगा। इतना ही नहीं आप  HDFC bank Credit Non EMI, Credit and Debit Card और  ICICI bank Credit Non EMI, Credit and Debit Card EMI कार्ड से पेमेंट करके 2000 रुपए तक की बचत कर सकते हैं। अगर आपका बजट बहुत ही कम है तो आप 4000 रुपए की EMI भी बनवा सकते हैं। लेकिन उसके लिए आपको ब्याज देना पड़ेगा। ये ऑफर सीमित समय के लिए है। जिसे कंपनी के द्वारा कभी भी बदला जा सकता है।

डिस्क्लेमर: उपर्युक्त जानकारी यहां केवल सूचना हेतु दी गई है। DNP News Network/Website/Writer किसी भी ऑफर, प्रोडक्ट या डिस्काउंट की पुष्टि नहीं करता है। ऑफर का लाभ उठाने के लिए आप आधिकारिक वेबसाइट देखें। ध्यान रहे DNP News Network/Website/Writer किसी भी आर्थिक नुकसान के लिए उत्तरदायी नहीं होगा।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Aarohi
Aarohihttps://www.dnpindiahindi.in/
आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Latest stories