रविवार, मई 5, 2024
होमटेक27999 रुपए के REDMI Note 12 Pro स्मार्टफोन को मात्र 899 रुपए...

27999 रुपए के REDMI Note 12 Pro स्मार्टफोन को मात्र 899 रुपए में कैसे खरीदें? ऑफर दिल खुश कर देगा

Date:

Related stories

REDMI Note 12 Pro: चीनी कंपनी REDMI दुनिया में ही नहीं भारत में भी खूब पसंद की जाती है। REDMI के स्मार्टफोन, स्मार्ट वॉच और स्मार्ट टीवी पर यूजर्स काफी प्यार लुटाते हुए नजर आते हैं। REDMI अपने दमदार कैमरे और फीचर्स के एक अलग ही पहचान बना चुकी है। ऐसे में अगर आप हालहि में लॉन्च हुए बेहद धाकड़ स्मार्टफोन  REDMI Note 12 Pro को खरीदना चाहते हैं तो ये खबर सिर्फ आपके लिए है।

ये भी पढ़ें: OMG हो जाएं सावधान! अब आपका पासवर्ड बता सकता है AI, बचना है तो इन बातों का रखें ध्यान

REDMI Note 12 Pro के फीचर्स

फीचर्स Redmi Note 12 Pro
स्टोरेज/ रैम 6 GB RAM | 128 GB ROM
डिस्प्ले साइज 16.94 cm (6.67 inch) Full HD Display
कैमरा क्वालिटी 50MP (OIS) + 8MP + 2MP | 16MP Front Camera
बैटरी टाइप 5000 mAh Lithium Polymer Battery
प्रोसेसर Mediatek Dimensity 1080 Processor
बॉक्स Handset, 67 W Charger, USB Type-C Cable, Sim Eject Tool, Protective Case, Quick Start Guide, Warranty Card

REDMI Note 12 Pro को 899 रुपए में कैसे खरीदें

आज हम आपको ऑन लाइन शॉपिंग कंपनी flipkart पर बहुत ही कम कीमत में मिल रहे REDMI Note 12 Pro स्मार्ट फोन के बारे में बताने जा रहे हैं। जिसे आप flipkart से 10 फीसदी के ऑफर के साथ खरीद सकते हैं। flipkart पर ऑफर मिलने के बाद ये 27999 रुपए की जगह 24999 रुपए में मिलेगा। इसके साथ ही अगर आप Axis Bank Credit Card से पेमेंट करते हैं तो आपको 10 फीसदी की बचत मिलेगी। अगर आपका बजट बहुत ही कम है तो आप 4,167 रुपए की EMI बनवा सकते हैं लेकिन इसके लिए आपको ब्याज देना पड़ेगा। इतना ही नहीं इस पर 24100 रुपए का एक्सचेंज ऑफर भी मिल रहा है। अगर आप एक्सचेंज ऑफर की सभी शर्तों को पूरा कर लेते हैं तो आपको ये 24999 रुपए का स्मार्टफोन 899 रुपए में मिल सकता है। आपको बता दें, ये ऑफर सीमित समय के लिए है।

डिस्क्लेमर: उपर्युक्त जानकारी यहां केवल सूचना हेतु दी गई है। DNP News Network/Website/Writer किसी भी ऑफर, प्रोडक्ट या डिस्काउंट की पुष्टि नहीं करता है। ऑफर का लाभ उठाने के लिए आप आधिकारिक वेबसाइट देखें। ध्यान रहे DNP News Network/Website/Writer किसी भी आर्थिक नुकसान के लिए उत्तरदायी नहीं होगा।

ये भी पढ़ें: 200MP कैमरे और धाकड़ बैटरी से दुश्मनों को छकाने आ रही Realme 11 series, रील बनाने वाली लड़कियों की आएगी मौज

 

 

 

 

Aarohi
Aarohihttps://www.dnpindiahindi.in/
आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Latest stories