रविवार, अप्रैल 28, 2024
होमटेक200MP कैमरे और धाकड़ बैटरी से दुश्मनों को छकाने आ रही Realme...

200MP कैमरे और धाकड़ बैटरी से दुश्मनों को छकाने आ रही Realme 11 series, रील बनाने वाली लड़कियों की आएगी मौज

Date:

Related stories

Smartphone Hack: फोन से मिलने वाले ये संकेत हो सकते हैं हैकिंग की निशानी, ऐसे बचें

Smartphone Hack: आजकल स्मार्टफोन हैंकिंग के तमाम मामले सामने...

12GB रैम व 50MP कैमरे के साथ आपका दिल जीतने आ रहा Google Pixel 8 और 8 Pro, जानें इनके लीक डिटेल्स

Google Pixel 8 and 8 Pro: गूगल के पिक्सल 8 और 8 प्रो स्मार्टफोन को लेकर टेक बाजार में खूब सुर्खियां बन रही हैं। इसको लेकर खबर है कि कंपनी जल्द ही अपने इस मॉडल को बाजार में उतार सकती है। अब इस संबंध में इस स्मार्टफोन के फीचर्स भी सामने आने लगे हैं।

Realme 11 Series: भारत में पिछले साल Realme ने अपनी 10 सीरीज को भारत में लॉन्च किया था और इस सीरीज में Realme 10 Pro और Realme 10 Pro Plus स्मार्टफोन को लॉन्च किया गया था। इसके अलावा कंपनी ने Realme 10 4G को भी पेश किया था। लेकिन अब कंपनी अपनी Realme 11 सीरीज को जल्द ही पेश कर सकती है। बता दें कि हाल ही में Realme 11 सीरीज को ऑनलाइन सर्टिफिकेशन वेबसाइट TENAA पर स्पॉट किया गया है। वहीं IMEI डेटाबेस पर Realme 11 Pro+ 5G को देखा गया है जो इस बात का इशारा करती है कि इस सीरीज में कई स्मार्टफोन को लॉन्च किया जा सकता है। तो क्या कुछ मिलने वाला है इस Realme की अपकमिंग 11 सीरीज में देखते हैं।

ये भी पढ़ें: Fast Track ने Bluetooth कॉलिंग के साथ लॉन्च की नायाब स्मार्टवॉच, फीचर्स और लुक खरीदने को कर देंगे मजबूर

इंडियन टिप्स्टर ने शेयर की जानकारी

इंडियन टिप्स्टर मुकुल शर्मा ने अपने ऑफिशियल ट्विटर हैंडल पर TENAA वेबसाइट पर लिस्ट हुई Realme 11 Pro/Realme 11 Pro+ 5G स्मार्टफोन की डिटेल्स को शेयर किया है। इसमें फोन के डिजाइन को दिखाया गया है और कैमरा मॉड्यूल को दिखाया गया है। इस फोन के बैक में राउंड शैप वाला कैमरा मॉड्यूल और LED फ्लैश दिखाई दे रही है। इसके अलावा इस फोन के बैक पेनल पर कैमरा मॉडयूल के ठीक नीचे की तरफ Realme की ब्रांडिंग भी दी गई है जो कि पहले लेफ्ट साइट की में दी जाती थी।

Realme 11 सीरीज की संभावित स्पेसिफिकेशन

TENAA वेबसाइट के मुताबिक Realme 11 Pro में 4780mAh की बैटरी और Realme 11 Pro+ 5G में 4680mAh की बैटरी दी जा सकती है। दोनों स्मार्टफोन में 120Hz रिफ्रेश रेट वाली 6.7 इंच की FHD+ AMOLED डिस्प्ले से लैस हो सकते हैं। वहीं इनमें 16GB रैम और 256GB तक की स्टॉरिज दी जा सकती है। Realme 11 Pro में 108MP के रियर कैमरे और 2MP के सेकेंडरी कैमरे वाला सेटअप दिया जा सकता है। सेल्फी के लिए इसके फ्रन्ट में 16MP का सेल्फी कैमरा दिया जा सकता है। वहीं Realme 11 Pro+ में 200MP के मेन कैमरा के साथ में 8MP का अल्ट्रा-वाइड कैमरा और 2MP का मैक्रो कैमरा मिलेगा और इसके फ्रन्ट में भी 16MP का सेल्फी कैमरा दिया जा सकता है।

Series Realme 11
Display 6.7Inch FHD+ Amoled
Camera 100MP/200MP Primary
Storage 16GB/256GB
Battery 4780mAh & 4680mAh
Smartphones Realme 11 Pro+ 5G & Realme 11 Pro 5G

 

Shoyeb Ahmed
Shoyeb Ahmedhttp://www.dnpindiahindi.in
शोएब अहमद एक अच्छे पत्रकार हैं और इन्होंने पत्रकारिता के क्षेत्र में अपनी पोस्ट ग्रेजुएशन तक पढ़ाई पूरी की है। शोएब को मीडिया इंडस्ट्री में 1 साल से ज्यादा का अनुभव है। फिलहाल शोएब डीएनपी मीडिया नेटवर्क में बतौर हिन्दी कॉन्टेंट राईटर कार्यरत हैं। इनकी रूची एक्सप्लोर करना, तकनीकी ज्ञान और सामान्य ज्ञान के बारे में जानकारी इकट्ठा करने के साथ ही विश्लेषण और मूल्यांकन करना भी है।

Latest stories