शुक्रवार, मई 3, 2024
होमटेक23000 रुपए सस्ता मिल रहा थिएटर को टक्कर देने वाला SAMSUNG Crystal...

23000 रुपए सस्ता मिल रहा थिएटर को टक्कर देने वाला SAMSUNG Crystal 4K 43 inch UHD 4K  Smart TV, यहां से खरीदें

Date:

Related stories

Flipkart Big Bachat Days Sale: 1 लाख 55 हजार सस्ता हुआ SONY Bravia का Smart TV

Flipkart Big Bachat Days Sale: अगर आप किसी अच्छे...

Samsung Freedom Fest 2023 सेल में Galaxy S23 Ultra 5G स्मार्टफोन को फ्री में खरीदने का मौका, देखें पूरी डील

Samsung Freedom Fest 2023: कोरियन कंपनी सैमसंग के प्रोडक्ट की मार्केट में अलग ही क्रेज है। इसके अपकमिंग समेत अन्य मॉडलों के सिए लोग बेसब्री से इंतजार करते हैं और इन प्रोडक्ट के मार्केट में आने के साथ ही मचती है धूम।

Samsung Crystal Vision 4K Smart TV हुई लॉन्च, वीडियो कॉलिंग के साथ ले सकेंगे इन चीजों का मजा

Samsung Crystal Vision 4K TV: कोरियन कंपनी सैमसंग ने अपने नए मॉडल के स्मार्ट टीवी को लॉन्च कर दिया है। सैमसंग के प्रोडक्ट की डिमांड टेक बाजार में देखने को खूब मिलती है। इसके अपकमिंग प्रोडक्ट के लिए ग्राहक इंतजार भी करते हैं।

SAMSUNG Crystal 4K 43 inch UHD 4K  Smart TV : दक्षिण कोरिया की सबसे बड़ी टेक कंपनी बनकर उभर रही SAMSUNG के स्मार्टफोन हो या फिर अन्य कोई भी इलेक्ट्रिक सामान खूब पसंद किया जाता है। यूजर्स इन्हें देखते ही खरीद लेते है। ऐसे में अगर बात आती है Smart TV की तो सभी का ध्यान SAMSUNG की तरफ ही जाती है। अगर आप भी किसी जबरदस्त स्मार्ट टीवी को खरीदना चाहते हैं तो ये खबर सिर्फ आपके लिए ही है। आज हम आपको ऑन लाइन शॉपिंग कंपनी flipkart  पर बहुत ही कम दाम में मिल रहे SAMSUNG Crystal 4K 108 cm (43 inch) Ultra HD (4K) LED Smart Tizen TV  के बारे में बताने जा रहे हैं।

ये भी पढ़ें: एक बार चार्ज करने पर 2 महीने तक चलती है इस फोन की बैटरी! मिलते हैं ये खास फीचर्स

SAMSUNG Crystal 4K 43 inch UHD 4K  Smart TV  के फीचर्स

सपोर्टे ऐप Netflix|Prime Video|Disney+Hotstar|Youtube
ऑपरेट Tizen
स्क्रीन Ultra HD (4K) 3840 x 2160 Pixels
साउंड 20 W
HDMI 3
USB 2
स्टैंड SLIM FEET
साउंड क्वालिटी Dolby Digital Plus

SAMSUNG Crystal 4K 43 inch UHD 4K  Smart TV  को सस्ते में कैसे खरीदें?

इस स्मार्ट टीवी पर flipkart 43 फीसदी का ऑफर दे रहा है। जिसके बाद आपको ये स्मार्ट टीवी 52990 रुपए की जगह 29990 रुपए में मिलेगा। यहां पर 23000 रुपए की आपको बचत मिलेगी। इसके साथ ही Yes Bank Credit Card और ICICI Bank Debit/Credit Card  से पेमेंट करके आप 1500 से 2000 रुपए तक बचा सकते हैं। अगर आपका बजट बहुत ही कम है तो आप 2500 रुपए तक की EMI  बनवा सकते हैं लेकिन इसके लिए आपको ब्याज देना पड़ सकता है। आपको बता दें, ये ऑफर सिर्फ सीमित समय के लिए ही है। ये टीवी घर पर ही आपको सिनेमा हॉल जैसा एहसास कराएगा।

डिस्क्लेमर: उपर्युक्त जानकारी यहां केवल सूचना हेतु दी गई है। DNP News Network/Website/Writer किसी भी ऑफर, प्रोडक्ट या डिस्काउंट की पुष्टि नहीं करता है। ऑफर का लाभ उठाने के लिए आप आधिकारिक वेबसाइट देखें। ध्यान रहे DNP News Network/Website/Writer किसी भी आर्थिक नुकसान के लिए उत्तरदायी नहीं होगा।

Aarohi
Aarohihttps://www.dnpindiahindi.in/
आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Latest stories