गुरूवार, अप्रैल 25, 2024
होमटेकग्लोबली तहलका मचाने आ रहा Redmi Note 12S स्मार्टफोन, देखते ही हार...

ग्लोबली तहलका मचाने आ रहा Redmi Note 12S स्मार्टफोन, देखते ही हार जायेंगे दिल

Date:

Related stories

लो ..जी तूफानी फीचर्स से सबकी नींव हिलाने आ रहा Redmi Note 12S स्मार्टफोन! लुक से नहीं हटेंगी नजरें

Redmi Note 12S स्मार्टफोन एक बेहद खास फोन साबित हो सकता है। इस फोन में यूजर्स को काफी अच्छे फीचर्स मिल सकते हैं। अगर आप कोई अच्छा फोन खरीदना चाहते हैं तो इसका इंतजार कर सकते हैं।

Redmi Note 12S के लॉन्च होते ही OPPO और ViVO की क्या बढ़ेगी टेंशन? फीचर्स देख झूम उठेंगे

Redmi Note 12S का यूजर्स काफी लंब समय से इंतजार कर रहे थे। लेकिन अब उनका ये इंतजार खत्म हो चुका है। इस स्मार्ट फोन में कई बेहतरीन फीचर्स मिल रहे हैं।

Redmi Note 12S: जल्द Redmi Note 12S को लॉन्च किया जा सकता है। कंपनी ने इसके लिए 21 मार्च की तारीख निर्धारित की है। 21 मार्च को यह स्मार्टफोन ग्लोबली लॉन्च किया जाएगा। इस स्मार्टफोन के लॉन्च होने से ठीक पहले इसे एफसीसी नामक सर्टिफिकेशन साइट पर लिस्ट किया गया है। लिस्टिंग के अनुसार इस स्मार्टफोन का नाम Redmi Note 12S होगा। इसके अलावा इस स्मार्टफोन को यूरोप इकोनोमिक कम्यूनिटी (EEC) नामक सर्टिफिकेशन साइट पर भी लिस्ट किया गया है जिससे यह कयास लगाए जा रहे हैं कि इस स्मार्टफोन को ग्लोबली लॉन्च किया जा सकता है।

ये भी पढ़ें: GOOGLE की SMARTWATCH ने SAMSUNG को धूल चटाते हुए छिन ली बादशाहत! जानें यूजर्स को घड़ी में क्या आ रहा पसंद?

क्या होंगे स्पेसिफिकेशन्स

खबरों की मानें तो यह स्मार्टफोन Redmi Note 11S के सक्सेसर हो सकता है जिसे साल 2022 में लॉन्च किया गया था। Redmi Note 12S में Redmi Note 11S जैसे ही फीचर्स दिए जाएंगे। Redmi Note 11S में 6.4 इंच की AMOLED डिस्प्ले दी गई थी। इसके साथ ही Redmi Note 11S में MediaTek Helio G96 प्रोसेसर दिया गया है और यह Android 11 पर काम करता है। इसमें 8GB/128GB का स्टोरेज दिया गया था। Redmi Note 11S में ग्राहकों को 108 मेगापिक्सल का प्राइमरी रियर कैमरा और 8 मेगापिक्सल का अल्ट्रावाइड एंगल सेंसर और 2 मेगापिक्सल का मेक्रो लेंस दिया गया है। इसमें 5000 mAh की बैटरी दी गई है जो 33 वॉट की फास्ट चार्जिंग सपोर्ट करती है।

लिस्टिंग में सामने आईं ये बातें

Redmi Note 12S को FCC पर लिस्ट किया गया है जहां से पता चलता है कि इस स्मार्टफोन में 67 वॉट की फास्ट चार्जिंग का सपोर्ट दिया जाएगा। इसके साथ कंपनी की तरफ से MDY-14-EU/EK/EL चार्जर दिया जाएगा। FCC पर लिस्ट की गई फोटो में देखा जा सकता है कि डिवाइस पर रेक्टेंगल कैमरा मॉड्यूल दिया गया है। खबरों की मानें तो Redmi Note 12S, Redmi Note 11S का अपडेटेड वर्जन होगा। Redmi Note 12S की कीमतों को लेकर कोई भी आधिकारिक खबर सामने नहीं आई है।

ये भी पढ़ें: Mahindra Thar 4X4 में अब किया गया ये जबरदस्त बदलाव, जल्द ही नए अवतार में आएंगी नजर

Latest stories