शनिवार, जुलाई 27, 2024
होमटेकएक नहीं कई फीचर्स से आग लगाने आ रही Redmi Note 13...

एक नहीं कई फीचर्स से आग लगाने आ रही Redmi Note 13 Series! देखते ही हो जाएंगे फैन

Date:

Related stories

Redmi Note 13 Series: चीनी कंपनी अपनी मोस्ट अवेटेड सीरिज Redmi Note 13 Series को बहुत जल्द लॉन्च कर सकती है। मीडिया रिपोर्ट में चल रही खबरों की मानें तो ये 21 सितंबर को लॉन्च हो सकती है। पहले इसे चीन में पेश किया जा सकता है उसके बाद ग्लोबली इंतजार कर रेह यूजर्स के लिए इसे उतारा जा सकता है। फिलहाल यूजर्स को इसका बड़ी ही बेसब्री से इंतजार है।

Redmi Note 13 Series में मिल सकते हैं ये मॉडल

इस सीरिज में Redmi Note 13, Redmi Note 13 Pro, और Redmi Note 13 Pro+ जैसे खास मॉडल्स यूजर्स को मिल सकते हैं। Redmi Note 12 सीरिज की सक्सेस के बाद इस नई सीरिज को लाया जा रहा है, जिसको लेकर यूजर्स में काफी क्रेज देखने को मिल रहा है। सेफ्टी के लिए इसमें Gorilla Glass Victus protection मिल सकती है। इस फोन में MediaTek Dimensity 7200 Ultra SoC प्रोसेसर मिलने की बात कही जा रही है। फिलहाल कंपनी की तरफ से इस सीरिज के किसी भा मॉडल के बारे में कोई भी जानकारी नहीं दी गई है लेकिन इसके लीक फीचर्स यूजर्स को काफी पसंद आ रहे हैं।

Redmi Note 13 Series के संभावित फीचर्स

फीचरRedmi Note 13 Series
रैम/ स्टोरेज6GB, 8GB रैम के साथ 12GB स्टोरेज मिल सकती है। जिसमें 1TB एडिशनल स्टोरेज मिल सकती है।
ऑपरेटिंग सिस्टमAndroid 13 के MIUI 13 पर ऑपरेट कर सकता है।
बैटरी5,120mAh की battery मिल सकती है।
चार्जर120W fast charging मिल सकती है।
कैमरा200MP primary camera, 8MP ultra-wide lens, 2MP macro sensor, 16MP front-facing camera मिल सकता है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Aarohi
Aarohihttps://www.dnpindiahindi.in/
आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Latest stories