शनिवार, मई 18, 2024
होमटेकRedmi Note 13 series आते ही बड़ी कंपनियों सहित DSLR की उड़ाएगी...

Redmi Note 13 series आते ही बड़ी कंपनियों सहित DSLR की उड़ाएगी धज्जियां! लीक फीचर्स कर देंगे बेताब

Date:

Related stories

ग्राहकों की आएगी मौज, 1 अगस्त को Redmi ला रहा अपना सस्ता 5G स्मार्टफोन, लॉन्च होते ही खरीदने की मचेगी होड़

Redmi 12 5G: रेडमी ने अपने अपकमिंग फोन को लेकर नोटिफिकेसन जारी कर दिया है। खबरों की माने तो कल यानि 1 अगस्त को रेडमी टेक बाजार में अपने नए मॉडल Redmi 12 4G और Redmi 12 5G को लॉन्च करेगा।

Redmi Note 12 5G को पहली बार इतनी कम कीमतों में खरीदने का मौका, ऑफर देखते ही टूट पड़े यूजर्स?

अगर आप सस्ता और बढ़िया स्मार्टफोन खरीदना चाहते हैं तो बता दें कि आप Redmi Note 12 5G के बारे में विचार कर सकते हैं। शाओमी की तरफ से Xiaomi Fan Festival चलाया जा रहा है जहां से शाओमी के प्रोडक्ट्स को कम कीमतों में खरीदा जा सकता है।

पहली बार इतना सस्ता बिक रहा Redmi Note 12 Pro स्मार्टफोन! ऑफर देखते ही खरीद रहे लोगे

Redmi Note 12 Pro 5G पहली बार इतनी तगड़ा ऑफर चल रहा है। अगर अभी तक आपने इस स्मार्टफोन को नहीं खरीदा है तो आप इसे खरीद सकते हैं।

Redmi Note 13 series: चीनी कंपनी शाओमी का सबब्रांड Redmi देश ही नहीं दुनिया भर में अपने एक से बढ़कर एक फोन को लॉन्च करता रहता है। जिसे यूजर्स का काफी प्यार मिलता है। भारत में भी रेडमी के काफी यूजर्स हैं। अपने चाहने वालों के इसी बढ़ते प्यार और विश्वास को देखते हुए कंपनी बहुत जल्द अपनी बेहद जबरदस्त Redmi Note 13 series को पेश करने जा रही है। जिसको लेकर दावा किया जा रहा है कि, इस सीरिज में 200MP का कैमरा मिल रहा है। जो कि कई बड़ी कंपनियों सहित DSLR को टक्कर दे सकता है।

Redmi Note 13 series इन मॉडल के साथ हो सकती है लॉन्च

ये सीरिज Redmi Note 12 series का अपग्रेड वर्जन हो सकती है। साल 2022 में कंपनी ने इस सीरिज में  Redmi Note 12, Redmi Note 12 Pro और Redmi Note 12 Pro+ जैसे शानदार मॉडल्स को लॉन्च किया था।अब 13 सीरिज में Redmi Note 13, Note 13 Pro और Note 13 Pro+ जैसे मॉडल्स लॉन्च हो सकते हैं। टिप्सटर Kacper Skrzypek (@kacskrz) ने इस सीरिज में आने वाले फोन्स के फीचर को लेकर दावा किया है। चलिए आपको इन लीक फीचर्स की जानकारी देते हैं।

Redmi Note 13 series के संभावित फीचर्स

फीचर्सRedmi Note 13 Series
प्रोसेसरMediaTek Helio G88
स्क्रीन6.52 inches (16.56 cm)
बैटरी5000 mAh
रियर कैमरा200 मेगापिक्‍सल का सैमसंग HP3 प्राइमरी कैमरा 50 MP + 8 MP + 2 MP
चार्जर120W फास्ट चार्जिंग 
डिस्प्ले1.5K रिज़ॉल्यूशन और 120Hz रिफ्रेश रेट /कर्व्ड-एज डिस्प्ले 

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Aarohi
Aarohihttps://www.dnpindiahindi.in/
आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Latest stories