शनिवार, मई 18, 2024
होमटेकRedmi Note 13 में मिल सकता है 200MP का कैमरा, DSLR का...

Redmi Note 13 में मिल सकता है 200MP का कैमरा, DSLR का काम होगा खत्म! लेटेस्ट लीक में सामने आई धांसू डिटेल्स

Date:

Related stories

Redmi Note 13: भारतीय स्मार्टफोन मार्केट में शाओमी कंपनी का सब ब्रांड रेडमी एक से बढ़कर एक मोबाइल ला रहा है। ऐसे में लेटेस्ट खबरों की मानें तो रेडमी जल्द ही अपना शानदार फोन लाने वाली है। दावा किया जा रहा है कि रेडमी के नए अपकमिंग फोन रेडमी नोट 13 (Redmi Note 13) सीरीज में 3 वेरिएंट आएंगे। इसमें Redmi Note 13 बेस वेरिएंट, Redmi Note 13 Pro और Redmi Note 13 Pro+ मॉडल शामिल होंगे। फिलहाल इसकी कोई आधिकारिक जानकारी नहीं है, मगर इस फोन के कई फीचर्स लॉन्च से पहले ही धूम मचा रहे हैं। जानें क्या है इस फोन की ताजा खबर।

Redmi Note 13 Expected Features

लीक हुई जानकारी में कहा जा रहा है कि रेडमी की इस नई सीरीज में 200MP का मेन कैमरा मिल सकता है। इसका मेन कैमरा डीएसएलआर से मुकाबला कर सकता है। इसमें सैमसंग कंपनी का HP3 प्राइमरी सेंसर दिया जा सकता है। इसके साथ 8MP का अल्ट्रावाइट कैमरा सेंसर और 2MP का मैक्रो लैंस मिल सकता है। फोन के फ्रंट में 16MP का सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए कैमरा आ सकता है।

फीचर्सRedmi Note 13
प्रोसेसरMediaTek Dimensity 1200
स्क्रीन6.67 इंच
बैटरी5000mah
रियर कैमरा200MP+8MP+2MP
सेल्फी कैमरा16MP

Redmi Note 13 Expected Launch

खबरों के मुताबिक, इस नई सीरीज का हाई एंड मॉडल 1.5K रेज्योलूशन के साथ 120hz की रिफ्रेश रेट देगा। इसमें कर्व्ड डिस्प्ले के साथ 6.67 इंच की अमोल्ड स्क्रीन मिल सकती है। फोन में MediaTek Dimensity 1200 प्रोसेसर दिया जाने की संभावना है। ये फोन एंड्रॉइड 13 ओएस के साथ आ सकता है। फोन चलाने के लिए 5000mah की बैटरी और 120W का फास्ट चार्जर आएगा। दावा किया जा रहा है कि इस नई सीरीज को इस साल अक्टूबर में लॉन्च किया जा सकता है। हालांकि कंपनी की तरफ से कोई भी ऑफिशियल पुष्टि नहीं आई है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Amit Mahajan
Amit Mahajanhttps://www.dnpindiahindi.in
अमित महाजन DNP India Hindi में कंटेंट राइटर की पोस्ट पर काम कर रहे हैं.अमित ने सिंघानिया विश्वविद्यालय से जर्नलिज्म में डिप्लोमा किया है. DNP India Hindi में वह राजनीति, बिजनेस, ऑटो और टेक बीट पर काफी समय से लिख रहे हैं. वह 3 सालों से कंटेंट की फील्ड में काम कर रहे हैं.

Latest stories