मंगलवार, मई 21, 2024
होमटेकRedmi Note 12 Series 5g के फोन्स पर Flipkart Big Saving Days...

Redmi Note 12 Series 5g के फोन्स पर Flipkart Big Saving Days Sale 2023 दे रहा तगड़ा डिस्काउंट, होगी हजारों की बचत

Date:

Related stories

Flipkart Big Saving Days Sale 2023: चीनी कंपनी शाओमी की सबब्रांड कंपनी Redmi के चाहने वाले देश और दुनिया में मौजूद हैं। कम कीमत में किफायती फीचर्स देने वाली इस कंपनी के अगर किसी फोन को खरीदने का आपका प्लान है तो ये ऑफर आपकी हर समस्या को हल कर देगा। आज हम आपको ऑन लाइन शॉपिंग कंपनी फ्लिपकार्ट पर Redmi Note 12 Series 5g के मॉडल्स पर मिल रही जबरदस्त डील के बारे में बताने जा रहे हैं। इस सीरिज को लॉन्च हुए ज्यादा समय नहीं हुआ है, ये ग्राहकों के द्वारा खूब पसंद की जा रही है। Flipkart Big Saving Days Sale 2023 से REDMI Note 12 (Ice Blue, 64 GB)  (6 GB RAM) और REDMI Note 12 Pro 5G (Glacier Blue, 128 GB)  (6 GB RAM) फोन को अच्छे ऑफर्स के साथ खरीद सकते हैं। चलिए आपको इस सीरिज के इन दोनों धाकड़ फोन्स पर मिल रहे डिस्काउंट की जानकारी देते हैं।

REDMI Note 12 (Ice Blue, 64 GB)  (6 GB RAM)

रेडमी के इस फोन पर फ्लिपकार्ट 26 फीसदी का ऑफर दे रहा है। इस ऑफर के बाद आपको ये फोन 18999 रुपए की जगह 13999 रुपए में मिलेगा। इतना ही नहीं 1556 रुपए की भी आप EMI बनवा सकते हैं लेकिन इसके लिए ब्याज देना पड़ सकता है। Flipkart Axis Bank Card से पेमेंट करने पर 5 फीसदी का तुरंत ही डिस्काउंट मिलने का भी ऑफर चल रहा है। जिसका लाभ आप जल्द से जल्द उठा सकते हैं।

REDMI Note 12 Pro 5G (Glacier Blue, 128 GB)  (6 GB RAM)

इसी तरह 128 GB स्टोरेज वाले और  6 GB RAM वाले REDMI Note 12 Pro 5G फोन पर भी फ्लिपकार्ट 14 फीसदी का ऑफर दे रहा है। जिसके बाद आपको ये फोन 27999 रुपए की जगह 23999 रुपए में मिलेगा। इसके साथ ही 2667 रुपए की भी EMI का भी इस फोन पर विकल्प मिल रहा है। जिसका लाभ उठा सकते हैं। इसके साथ ही Flipkart Axis Bank Card से पेमेंट करने पर 5 फीसदी बचत की सुविधा भी दी जा रही है।

REDMI Note 12 और REDMI Note 12 Pro 5G पर मिल रहे इन दोनों फोन्स को आप फ्लिपकार्ट से खरीद सकते हैं, ये ऑफर सीमित समय के लिए है। जिसे कंपनी के द्वारा कभी भी बदला जा सकता है। अगर आप किसी अच्छे फोन को खरीदने का प्लान बना रहे हैं तो ये आपके लिए अच्छा विकस्प साबित हो सकता है।

डिस्क्लेमर: उपर्युक्त जानकारी यहां केवल सूचना हेतु दी गई है। DNP News Network/Website/Writer किसी भी ऑफर, प्रोडक्ट या डिस्काउंट की पुष्टि नहीं करता है। ऑफर का लाभ उठाने के लिए आप आधिकारिक वेबसाइट देखें। ध्यान रहे DNP News Network/Website/Writer किसी भी आर्थिक नुकसान के लिए उत्तरदायी नहीं होगा।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Aarohi
Aarohihttps://www.dnpindiahindi.in/
आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Latest stories