सोमवार, अप्रैल 29, 2024
होमटेकXiaomi 13 Pro: Samsung और iPhone जैसों फोन्स को टक्कर देने वाले...

Xiaomi 13 Pro: Samsung और iPhone जैसों फोन्स को टक्कर देने वाले शाओमी के फोन पर मिल रहा जबरदस्त डिस्काउंट, Amazon से अभी करें ऑर्डर

Date:

Related stories

Xiaomi 13 Pro: इसी साल फरवरी के महीने में लॉन्च हुए Xiaomi 13 Pro स्मार्टफोन को गिनती प्रीमियम स्मार्टफोन में होती है। इसलिए इस फोन का मुकाबला एप्पल के आईफोन और सैमसंग के प्रीमियम फोन्स से होता है। अगर आप किसी जबरदस्त फोन को खरीदना चाहते हैं तो Xiaomi 13 Pro स्मार्टफोन आपके लिए अच्छा विकल्प साबित हो सकता है।

Xiaomi 13 Pro फोन पर मिल रहा जबरदस्त ऑफर

Xiaomi 13 Pro (Ceramic Black, 12GB RAM 256GB Storage) वाले Leica Professional 50MP Triple Camera और Biggest Camera Sensor के साथ आने वाले इस फोन पर 11 फीसदी की छूट मिल रही है। जिसके बाद आपको ये फोन 89999 रुपए की जगह 79999 रुपए में मिलेगा। इतना ही नहीं 3841 रुपए की EMI का भी ऑप्शन इस फोन पर मिल रहा है। वहीं, अलग-अलग बैंक के कार्ड्स पर भी यूजर्स को बचत का मौका मिल रहा है। इस फोन पर 61000 रुपए तक का एक्सचेंज ऑफर भी मिल रहा है। अगर आप सभी टर्म और कंडीशन को पूरा कर लेते हैं तो इसे बहुत अच्छे डिस्काउंट पर घर ला सकते हैं। आपको बता दें, ये ऑफर सीमित समय के लिए हैं, जिन्हें कंपनी के द्वारा कभी भी बला जा सकता है।

Xiaomi 13 Pro के फीचर्स

फीचरXiaomi 13 Pro
स्क्रीन6.73 inch 2K 120Hz E6 AMOLED display with a peak brightness of 1900nits 
प्रोसेसर Snapdragon 8 Gen 2, 4nm processor
चार्जर120W in-box HyperCharger / 50W of Wireless Turbo charging & wireless reverse charging
बैटरी4820mAh battery
कनेक्टिविटी‎Bluetooth, Wi-Fi, Infrared, USB, NFC
कैमरा50MP Leica professional optics, Sony IMX989 1 inch sensor, 50MP Telephoto-Macro, 50MP Ultra-wide lens, 8K video recording, 32MP front camera comes with smart FoV switching

डिस्क्लेमर: उपर्युक्त जानकारी यहां केवल सूचना हेतु दी गई है। DNP News Network/Website/Writer किसी भी ऑफर, प्रोडक्ट या डिस्काउंट की पुष्टि नहीं करता है। ऑफर का लाभ उठाने के लिए आप आधिकारिक वेबसाइट देखें। ध्यान रहे DNP News Network/Website/Writer किसी भी आर्थिक नुकसान के लिए उत्तरदायी नहीं होगा।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Aarohi
Aarohihttps://www.dnpindiahindi.in/
आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Latest stories