रविवार, मई 19, 2024
होमटेक12000 से कम कीमत में भौकाल काटने आ रहा Redmi Pad 2!...

12000 से कम कीमत में भौकाल काटने आ रहा Redmi Pad 2! फीचर्स देख लोग बोलेंगे-ये टैबलेट है या जादू

Date:

Related stories

Redmi Pad 2: चीनी कंपनी शाओमी का सबब्रांड कंपनी रेडमी के स्मार्टफोन देश और दुनिया में खूब पसंद किए जाते हैं। यूजर्स को जब भी कोई नया फोन खरीदना होता है तो उनका ध्यान सबसे पहले इस कंपनी की तरफ जरुर जाता है। भारत में भी रेडमी के स्मार्टफोन काफी पसंद किए जाते हैं। अपने इन्हें चाहने वालों के प्यार और विश्वास को देखते हुए कंपनी की तरफ से कई सारे फोन और टैबलेट मार्केट में उतारे जाते हैं। बहुत जल्द मार्केट में Redmi Pad 2 टैबलेट लॉन्च होने वाला है।

Redmi Pad 2 के संभावित फीचर्स और कीमत

फीचरRedmi Pad 2
डिस्प्ले10.5 x 7 इंच/ 2K रेजोल्यूशन और 90Hz रिफ्रेश रेट
रैम/स्टोरेज4 GB RAM + 64 GB स्टोरेज, 4 GB RAM + 128 GB स्टोरेज और 6 GB RAM + 128 GB स्टोरेज
ऑपरेट13 पर बेस्ड MIUI 14
प्रोसेसर Snapdragon 680 चिपसेट
चार्जर22.5W फास्ट चार्जिंग
बैटरी8,000mAh की बैटरी
कैमरा8 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा, 8 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा 
कीमत11500

Redmi Pad 2 में क्या मिलेगा

इसमें ग्राहकों को कई बेतरीन फीचर्स के साथ अच्छी बैटरी मिलने वाली है। इस टैबलेट को अगस्त के महीने में लॉन्च किया जा सकता है। लॉन्चिग से पहले ही इसके बेहद शानदार फीचर्स लीक हो गए हैं। जिनको लेकर काफी चर्चा हो रही है। इसके लुक को लेकर कहा जा रहा है कि, ये Redmi Pad से मिलता जुलता हो सकता है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Aarohi
Aarohihttps://www.dnpindiahindi.in/
आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Latest stories