शुक्रवार, अप्रैल 26, 2024
होमटेक100 रुपए से कम में कैसे खरीदें ये रिमोट से चलने वाला...

100 रुपए से कम में कैसे खरीदें ये रिमोट से चलने वाला Remote Ceiling Fan? जबरदस्त हवा से आंधी को भी देता है टक्कर

Date:

Related stories

Flipkart Sale: भीषम गर्मी में भी कमरे को चिल्ड कर देगा ये हाई स्पीड USHA Ceiling Fan! भारी छूट के साथ अभी खरीदें

Flipkart Sale: इस गर्मी के सीजन में अपने कमरे को ठंडा करने के लिए आप इस पंखे का इस्तेमाल कर सकते हैं। शॉपिंग साइट इस पर भारी छूट दे रही है। जानिए क्या है ऑफर।

पंखे की स्पीड लग रही है कम तो आज ही करें ये काम, मात्र 70 रुपए के खर्च में फर्राटेदार हवा देगा Ceiling Fan

अगर आपका पंखा धीमी हवा देने लगा है तो यहां हम आपके लिए कुछ ऐसी टिप्स लाए हैं जिनकी मदद से आप पंखे की स्पीड को बढ़ा सकते हैं। इसके लिए आपको ज्यादा खर्च करने की भी जरूरत नहीं होगी।

Ceiling Fan: उमस भरी सड़ी गर्मी में बर्फ जैसी हवा देता है ये क्यूट सा पंखा, 92 की EMI पर अभी लाएं घर

इस Ceiling Fan को आप बहुत ही कम कीमत में घर ला सकते हैं। इसके मजबूत ब्लेड और खूबसूरत लुक आपको इसे खरीदने को मजबूर कर देगा। अगर आप किसी अच्छे फोन की तलाश में हैं तो इसे खरीद सकते ैहं।

बर्फीली हवा के साथ आपकी आवाज पर नाचेगा ये स्मार्ट Ceiling Fan, मात्र 755 रुपए में आज ही ऐसे लाएं घर

अगर आप सीलिंग फैन खरीदना चाहते हैं तो बता दें कि आज यहां हम आपको एक ऐसे सीलिंग फैन के बारे में बताने जा रहे हैं जो आपकी आवाज पर चलेगा। इसके जबरदस्त फीचर्स लोगों को अपनी ओर आकर्षित कर रहे हैं।

Remote Ceiling Fan: गर्मी की शुरुआत होते ही लोग सीलिंग फैन खरीदने लगे हैं। ऐसे में अगर आप भी सीलिंग फैन खरीदने का प्लान बना रहे हैं तो आप रिमोट वाले सीलिंग फैन के बारे में विचार कर सकते हैं। आज इस आर्टिकल में हम आपको LONGWAY Creta Anti Dust Wireless with Remote Control सीलिंग फैन के बारे में बताने जा रहे हैं जो आपको काफी पसंद आ सकता है। यह एक बेहतरीन सीलिंग फैन है। इस रिमोट वाले सीलिंग फैन पर 3 साल की वॉरंटी भी दी जा रही है।

ये भी पढ़ें: GOOGLE की SMARTWATCH ने SAMSUNG को धूल चटाते हुए छिन ली बादशाहत! जानें यूजर्स को घड़ी में क्या आ रहा पसंद?

क्या हैं फीचर्स

अगर इसके फीचर्स की बात करें तो बता दें कि इसमें 5 कंट्रोल सेटिंग, डुअल पेरिंग, ज्यादा रेंज कवर करने की क्षमता, एनर्जी सेवर, हाई स्पीड, इंवर्टर कंपेटिबल, एंटी डस्ट बॉडी, लो नॉइज, टर्बो स्पीड, डबल बॉल बियरिंग जैसे फीचर्स दिए गए हैं। इसके अलावा इसमें रेगुलेटर की जरूरत भी नहीं होती। इसमें बीएलडीसी मोटर दिया गया है। इसे एनर्जी सेविंग के लिए 5 स्टार दिए गए हैं।

LONGWAY Creta Ceiling Fan with Remote
5 Control Settings
Energy Saver
High Speed
Inverter Compatible
Anti Dust Body
Dual Pairing
Max Range Covers
No Regulator Required
Heavy Duty Motor
Turbo Speed
Low Noise
Double Ball Bearing
400 Round Per Minute
230 CMM Air Flow
Designer Trim

97 रुपए की EMI पर खरीदें

अगर इसकी कीमत की बात करें तो बता दें कि अमेजन पर इसकी कीमत 3781 रुपए लिस्ट की गई है लेकिन अमेजन पर मिल रही 47 फीसदी की छूट के बाद इसे मात्र 1999 रुपए में खरीदा जा सकता है। अगर आपका बजट कम है तो आप इसे 97 रुपए की EMI कीमत पर भी खरीद सकते हैं। इतना ही नहीं इस फैन को खरीदने पर आपको कई तरह के बैंक ऑफर्स भी मिल जाएंगे। बैंक ऑफर्स की बात करें तो बता दें कि AU Bank, IDBI Bank और HDFC Bank कार्ड से पेमेंट करने पर आपको 10 फीसदी की अन्य छूट मिल सकती है।

ये भी पढ़ें: Mahindra Thar 4X4 में अब किया गया ये जबरदस्त बदलाव, जल्द ही नए अवतार में आएंगी नजर

डिस्क्लेमर: उपर्युक्त जानकारी यहां केवल सूचना हेतु दी गई है। DNP News Network या राइटर किसी भी ऑफर, प्रोडक्ट या डिस्काउंट की पुष्टि नहीं करता है। ऑफर का लाभ उठाने के लिए आप आधिकारिक वेबसाइट देखें। ध्यान रहे DNP News Network या राइटर किसी भी आर्थिक नुकसान के लिए उत्तरदायी नहीं होगा।

Latest stories