शुक्रवार, मई 3, 2024
होमटेकआधी से भी कम कीमत पर Flipkart से खरीदे Samsung 50 Inch...

आधी से भी कम कीमत पर Flipkart से खरीदे Samsung 50 Inch UHD 4k Smart TV, जल्दी करें

Date:

Related stories

Samsung 50 Inch UHD Smart TV: Flipkart पर सैमसंग के Crystal 4K Series के 50 इंच वाले Smart Tizen TV पर काफी अच्छा खासा ऑफर मिल रहा है। यह स्मार्ट टीवी अपनी असल कीमत से करीब 35% कम की कीमत पर मिल रहा है। यह टीवी फ्लिपकार्ट पर 43990 रुपये में बिक्री के लिए उपलब्ध है, जबकि इस टीवी की असल कीमत 68400 रुपये है। आपको बता दें कि इस वेरिएंट के 3 अन्य ऑपशन भी Flipkart पर बिक्री के लिए उपलब्ध हैं। इन तीनो वेरिएंट पर इनके साइज के हिसाब से 30 से लेकर 45 फीसद तक का डिस्काउंट मिल रहा है।

ये भी पढ़ें: पिंक कलर से लड़कियों के दिल को चुराने आ गया MOTOROLA का EDGE 30 FUSION , देखते ही टूट पड़े यूजर्स

इस स्मार्ट टीवी में मिलने वाले खास फीचर्स

Model UA50AUE60AKLXL
Size 43,50,55,65 inch
Resolution 4k UHD, 3840 x 2160
Series Crystal 4K, Smart Tizen TV
HDMI, USB 3, 1
WIFI YES
Wall Mount No
Display Type Backlit LED
Refresh Rate 60 Hz
Processor Crystal Processor 4K
Warranty 1 Year

इस टीवी पर मिलने वाले अन्य ऑफर

Flipkart इस 50 इंच वाले टीवी पर सीधे तौर 35% तक का डिस्काउंट दे रहा है। अगर आप इस टीवी को Flipkart Axis Bank Credit कार्ड के जरिए खरीदते हैं तो आपको इस पर 5 फीसद का अतिरिक्त डिस्काउंट भी मिल जाएगा। इसके अलावा Bank of Baroda Credit Card के जरिये EMI के थ्रू इस टीवी को खरीदते हैं तो आपको 10फीसद तक का  डिस्काउंट एक्सट्रा डिस्काउंट भी मिल जाएगा। इसके साथ ही कई अन्य कार्ड और बैंक वॉलेट के भी ऑफर इस टीवी पर मिल रहे हैं। ज्यादा जानकारी के लिए Flipkart पर जाकर सर्च करें।  ये ऑफर सीमित समय के लिए है।

ये भी पढ़ें: DSLR को टक्कर देने वाले बेहतरीन कैमरे के साथ लॉन्च हुआ VIVO S16 PRO, पावरफुल PROCESSOR देख तुरंत खरीद लेंगे

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

डिस्क्लेमर: उपर्युक्त जानकारी यहां केवल सूचना हेतु दी गई है। DNP News Network या राइटर किसी भी ऑफर, प्रोडक्ट या डिस्काउंट की पुष्टि नहीं करता है। ऑफर का लाभ उठाने के लिए आप आधिकारिक वेबसाइट देखें। ध्यान रहे DNP News Network या राइटर किसी भी आर्थिक नुकसान के लिए उत्तरदायी नहीं होगा।

Shoyeb Ahmed
Shoyeb Ahmedhttp://www.dnpindiahindi.in
शोएब अहमद एक अच्छे पत्रकार हैं और इन्होंने पत्रकारिता के क्षेत्र में अपनी पोस्ट ग्रेजुएशन तक पढ़ाई पूरी की है। शोएब को मीडिया इंडस्ट्री में 1 साल से ज्यादा का अनुभव है। फिलहाल शोएब डीएनपी मीडिया नेटवर्क में बतौर हिन्दी कॉन्टेंट राईटर कार्यरत हैं। इनकी रूची एक्सप्लोर करना, तकनीकी ज्ञान और सामान्य ज्ञान के बारे में जानकारी इकट्ठा करने के साथ ही विश्लेषण और मूल्यांकन करना भी है।

Latest stories