शनिवार, अप्रैल 27, 2024
होमटेकSamsung Fold 5 ने लुक में किया बड़ा बदलाव देख Xiaomi, OPPO,...

Samsung Fold 5 ने लुक में किया बड़ा बदलाव देख Xiaomi, OPPO, iPhone की बढ़ सकती है टेंशन

Date:

Related stories

Samsung Fold 5: दक्षिण कोरिया की बड़ी टेक कंपनी में शुमार Samsung दुनियाभर में अपने एक से बढ़कर एक स्मार्टफोन को मार्केट में पेश करती रही है। Samsung के फोल्डेबल स्मार्टफोन को ज्यादा पसंद किया जाता है। अगर आप भी सैमसंग के मोस्ट अवेटेड स्मार्टफोन Samsung Fold 5 का इंतजार कर रहे हैं तो ये खबर सिर्फ आपके लिए है। क्योंकि Samsung Fold 5 फोन डिस्प्ले पर Water Drop Hinge दिए जानें की खबरें सामने आ रही हैं। इसके आने से फोन को  प्रोटेक्शन तो मिलेगी ही मिलेगी। इसके साथ ही इसका लुक भी काफी अट्रेक्टिव हो जाएगा। इसकी जानकारी टिप्स्टर Ice Universe ने दी है। इसका मुकाबला Xiaomi, OPPO, iPhone से है।

ये भी पढ़ें: CITROEN C3: 30000 रुपये की छूट के साथ मिल रही है ये प्रीमियम कार, जानें इसके तगड़े फीचर्स

https://twitter.com/UniverseIce/status/1614481229327527936?s=20&t=A3oCJ8sBEK1EJbTwu2kebA

Samsung Galaxy Z Fold 5 के फीचर्स

प्रोसेसर Octa-core (1×2.84 GHz Kryo 680 & 3×2.42 GHz Kryo 680 & 4×1.80 GHz Kryo 680) प्रोसेसर 
सेंसर Accelerometer, Proximity, Compass, Barometer सेंसर 
जनरेशन 5G: Supported by device (network not rolled-out in India), 4G: Available (supports Indian bands), 3G: Available, 2G: Available
कनेक्टिविटी फीचर्स जीपीएस, ब्लूटूथ, वाई-फाई और ओटीजी 
कीमत 182400 रूपए
डिस्प्ले 7.6 Inches (19.30 Cm)
रेम/ स्टोरेज 12 GB/ 256 GB
बैटरी 4500 MAh
कैमरा 12 MP + 12 MP + 12 MP
ऑपरेट Android V11

Samsung Fold 5 में क्या है खास?

Samsung Fold 5 फोन की टक्कर एप्पल, Xiaomi, OPPO, Vivo और OnePlus से होगी। क्योंकि ये सभी कंपनियां फोल्डेबल फोन पर काम कर रही हैं। 1 फरवरी को Galaxy Unpacked Event होने जा रही है। जिसमें Samsung Fold 5 को पेश किया जा सकता है। आपको बता दें, Samsung इससे पहले अपने चार अलग-अलग वेरियंट को मार्केट में पेश कर चुका है। इन पर यूजर्स ने काफी प्यार लुटाया था। इसी लिए Samsung Fold 5 फोन को मार्केट में बेहतरीन फीचर्स से लॉन्च किया जा सकता है।

Also Read: BBL 2022: NATHAN MCANDREW की बुलेट गेंद के आगे पस्त हुए JIMMY PEIRSON, हेलमेट पर लगी बॉल और गिर पड़े जमीन पर, देखें VIDEO

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Aarohi
Aarohihttps://www.dnpindiahindi.in/
आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Latest stories