सोमवार, अप्रैल 29, 2024
होमटेकपहली बार इतनी भारी छूट के साथ मिल रहा Samsung Galaxy A14...

पहली बार इतनी भारी छूट के साथ मिल रहा Samsung Galaxy A14 स्मार्टफोन! कैमरा देख कूद रहीं लड़कियां

Date:

Related stories

Samsung Galaxy A14: दक्षिण कोरिया की बड़ी टेक कंपनी Samsung दुनियाभर में अपने दमदार फीचर्स और इलेक्ट्रोनिक सामानों के लिे जानी जाती है। यही कारण है कि, यूजर्स Samsung के नए और पुराने दोनों ही गैजेट्स का बेसब्री से इंतजार करते रहते हैं। अभी हालहि में कंपनी की तरफ से Samsung Galaxy A14 को लॉन्च किया गया था। इस फोन पर यूजर्स का काफी अच्छा रिस्पोंस देखने को मिला। अगर आप भी इस प्रीमियम फोन को खरीदना चाते हैं तो ये खबर सिर्फ आपके लिए ही है। आज हम आपको ऑन लाइन शॉपिंग कंपनी flipkart पर मिल रहे एक ऐसे ही ऑफर के बारे में बताने जा रहे हैं। जिसके बाद आप 18499 रुपए के SAMSUNG Galaxy A14 5G (Black, 64 GB)  (4 GB RAM) फोन को 16499 रुपए में घर ला सकते हैं।flipkart इस फोन पर 10 फीसदी का ऑफर दे रहा है।

ये भी पढ़ें: TVS Raider या Honda SP 125 बाइक खरीदने में हो रहे है कंफ्यूज, तो यहां देखें चंद सेकेंड में बड़ी कंपैरिजन

Samsung Galaxy A14 के फीचर्स

फीचर्स Samsung Galaxy A14
रोम 4 GB RAM | 64 GB ROM | Expandable Upto 1 TB
डिस्प्ले 16.76 cm (6.6 inch) HD+ Display
कैमरा 50MP + 2MP | 13MP Front Camera
बैटरी 5000 mAh Lithium Ion Battery
प्रोसेसर SEC S5E8535 (Exynos 1330) Processor
सिम Dual Sim
ऑपरेट Android 13

Samsung Galaxy A14 को सस्ते में खरीदें

अगर आप Samsung Axis bank Credit Card से पेमेंट करते हैं तो आपको 10 फीसदी की छूट मिल सकती है। वहीं, आप Flipkart Axis Bank Card से पेमेंट करके 5 फीसदी की भी बचत कर सकते हैं। अगर आपका बजट कम है तो आप 2,750 रुपए की प्रतिमाह EMI बनवा सकते हैं लेकिन इसके लिए आपको ब्याज देना पड़ेगा। flipkart इस फोन पर बहुत ही अच्छा ऑफर दे रहा है। अगर आप किसी सस्ते और अच्छे स्मार्टफोन को खरीदना चाहते हैं तो इसे खरीद सकते हैं। इस फोन में अच्छे प्रोसेसर के साथ दमदार कैमरा भी मिलेगा। ये ऑफर सीमित समय के लिए है।

डिस्क्लेमर: उपर्युक्त जानकारी यहां केवल सूचना हेतु दी गई है। DNP News Network या राइटर किसी भी ऑफर, प्रोडक्ट या डिस्काउंट की पुष्टि नहीं करता है। ऑफर का लाभ उठाने के लिए आप आधिकारिक वेबसाइट देखें। ध्यान रहे DNP News Network या राइटर किसी भी आर्थिक नुकसान के लिए उत्तरदायी नहीं होगा।

ये भी पढ़ें: IPL देखने वालों की Jio के धमाकेदार रिचार्ज ने करा दी मौज, VI और Airtel ने भी खोल दिए सस्ते में ज्यादा डाटा के द्वार

Aarohi
Aarohihttps://www.dnpindiahindi.in/
आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Latest stories