रविवार, मई 19, 2024
होमटेकलड़कियों के दिलों पर राज करने वाले Samsung Galaxy A23 5G स्मार्टफोन...

लड़कियों के दिलों पर राज करने वाले Samsung Galaxy A23 5G स्मार्टफोन को पहली बार 899 रुपए में खरीदने का ऑफर! जल्दी करें

Date:

Related stories

Flipkart Sale: Google Pixel 8a को प्री ऑर्डर करने पर होगी भारी बचत, जानें बैंकिंग ऑफर के साथ स्मार्टफोन के धाकड़ फीचर्स

Flipkart Sale: टेक फिल्ड की चर्चित स्मार्टफोन निर्माता कंपनी Google अब फिर एक बार Pixel स्मार्टफोन सीरीज के नाते चर्चाओं में है। दरअसल कंपनी के अपकमिंग मॉडल Google Pixel 8a स्मार्टफोन की प्री-ऑर्डर की शुरूआत हो गई है।

Samsung Galaxy A23 5G: दक्षिण कोरिया की सबसे उभरती हुई टेक कंपनी Samsung अपने एक से बढ़कर एक स्मार्ट फोन और गैजेट्स को मार्केट में लॉन्च करती रहती है। किफायती कीमत और दमदार फीचर्स से ये एप्पल जैसी बड़ी कंपनियों को टक्कर देती है। ऐसे में अगर आप भी Samsung का कोई अच्छा स्मार्टफोन खरीदना चाहते हैं तो आप Samsung Galaxy A23 5G  स्मार्टफोन घर ला सकते हैं। इस जबरदस्त फोन पर ऑन लाइन शॉपिंग कंपनी flipkart बहुत ही जबरदस्त ऑफर दे रही है। जिसके बाद आपको 28990 रुपए का ये स्मार्टफोन 22999 रुपए में मिलेगा।

ये भी पढ़ें: Flipkart Sale: मात्र 2017 रुपये की मामूली EMI पर iPhone 13 को अभी मंगाए घर, यहां से उठाएं ऑफर का लाभ

Samsung Galaxy A23 5G के फीचर्स

फीचर्स Samsung Galaxy A23 5G
रोम 6 GB RAM | 128 GB ROM | Expandable Upto 1 TB
डिस्प्ले 16.76 cm (6.6 inch) Full HD+ Display
कैमरा 50MP + 5MP | 8MP Front Camera
बैटरी 5000 mAh Lithium Ion Battery
प्रोसेसर Qualcomm Snapdragon 695 (SM6375) Processor

Samsung Galaxy A23 5G को 2556 रुपए में कैसे खरीदें

flipkart Samsung Galaxy A23 5G स्मार्टफोन पर 20 फीसदी का ऑफर दे रहा है। इस ऑफर के तहत आप बहुत ही कम दाम में  इस फोन को खरीद सकते हैं। इतनी ही नहीं कंपनी 22100 रुपए का इस फोन पर एक्सचेंज ऑफर भी दे रही है। अगर आप एक्सचेंज ऑफर की सभी शर्तों को पूरा कर लेते हैं तो आपको ये फोन 899 रुपए में मिलेगा। ये ऑफर सीमित समय के लिए है। जिसे कंपनी के द्वारा कभी भी बदला जा सकता है। इतना ही नहीं  Axis bank Credit Card और SBI Credit Card  से पेमेंट करके आप 5 फीसदी की बचत कर सकते हैं। अगर आप Flipkart Axis Bank Card से पेमेंट करते हैं तो 5 फीसदी का तुरंत ही डिस्काउंट आपको मिल जाएगा। आपक बजट बहुत ही कम है तो आप 2556 रुपए की प्रतिमाह EMI भी बनवा सकते हैं लेकिन इसके लिए आपको ब्याज देना पड़ेगा।

डिस्क्लेमर: उपर्युक्त जानकारी यहां केवल सूचना हेतु दी गई है। DNP News Network/Website/Writer किसी भी ऑफर, प्रोडक्ट या डिस्काउंट की पुष्टि नहीं करता है। ऑफर का लाभ उठाने के लिए आप आधिकारिक वेबसाइट देखें। ध्यान रहे DNP News Network/Website/Writer किसी भी आर्थिक नुकसान के लिए उत्तरदायी नहीं होगा।

Aarohi
Aarohihttps://www.dnpindiahindi.in/
आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Latest stories