शनिवार, मई 18, 2024
होमटेकबेहतरीन लुक और कैमरे से लड़कियों की धड़कनें बढ़ाने इस दिन आ...

बेहतरीन लुक और कैमरे से लड़कियों की धड़कनें बढ़ाने इस दिन आ रहा Samsung Galaxy A34 5G स्मार्टफोन!

Date:

Related stories

Samsung Galaxy A34 5G: दक्षिण कोरिया की सबसे बड़ी टेक कंपनी कही जानें वाली Samsung देश और दुनिया में अपने एक से बढ़कर एक स्मार्ट फोन मार्केट में पेश करती रहती है। Samsung के स्मार्ट फोन हो या फिर स्मार्ट टीवी ये दोनों ही अपनी क्वालिटी और किफायती कीमत के लिए जानें जाते हैं। यही कारण है कि, यूजर्स Samsung के नए और पुराने फोन्स पर खूब प्यार लुटाते हुए Samsung के अपकमिंग फोन का बेसब्री से इंतजार करते रहते हैं।

Samsung Galaxy A34 5G जल्द होगा लॉन्च

इस बीच Samsung के Samsung Galaxy A34 5G को लेकर एक बड़ी खबर सामने आयी है। सैमसंग का Samsung Galaxy A34 5G स्मार्टफोन एक ऐसा स्मार्टफोन है। जिसमें यूजर्स को अच्छे कैमरे के साथ अच्छा प्रोसेसर मिल रहा है। ये फोन Samsung Galaxy A33  का अपग्रेड वर्जन बताया जा रहा है। खबरों की मानें तो इस फोन को 30 हजार की कीमत के आस-पास मार्केट में पेश किया जा सकता है।

ये भी पढ़ें: Fake Identity: इस तरह से नहीं खरीद पाएंगे सिम, वॉट्सऐप, टेलीग्राम पर दी फर्जी पहचान तो होगी जेल

Samsung Galaxy A34 5G के फीचर्स

डिस्प्ले 6.4 इंच का Super AMOLED डिस्प्ले
कैमराट्रिपल कैमरा सेटअप / अल्ट्र्रा वाइड एंगल/ मैक्रो कैमरा सेंसर 
सेफ्टीफिंगरप्रिंट स्कैनर 
स्टोरेज128GB की इंटरनल स्टोरे
बैटरी5000mAh
रेम 6 जीबी
कीमत30 हजार
लॉन्च जून 2023

Samsung Galaxy A34 5G कब होगा लॉन्च?

Samsung Galaxy A34 5G एक बेहतरीन फोन है जिसे साल 2023 में जून के महीने में मार्केट में उतारा जा सकता है। कंपनी की तरफ से अभी इस फोन के फीचर्स और कीमत को लेकर किसी भी तरह की आधिकारिक घोषणा नहीं हुई है। लेकिन मार्केट में इस फोन को लेकर तमाम तरह की खबरें चल रही हैं। फिलहाल यूजर्स इस फोन की लॉन्चिग का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।

Must Read: UNSC मीटिंग के दूसरे दिन भी पाकिस्तान पर जमकर बरसे एस जयशंकर, कहा-‘आतंकवाद अंतरराष्ट्रीय शांति और सुरक्षा के लिए है एक गंभीर खतरा’

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Aarohi
Aarohihttps://www.dnpindiahindi.in/
आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Latest stories