शनिवार, मई 18, 2024
होमटेकSamsung Galaxy A54 5G स्मार्टफोन पर मिल सकता है 22500 तक का...

Samsung Galaxy A54 5G स्मार्टफोन पर मिल सकता है 22500 तक का फायदा, बिल्कुल सेफ और जबरदस्त है ये डील!

Date:

Related stories

Samsung Galaxy A54 5G: मोबाइल सेगमेंट में प्रीमियम फोन्स का नंबर आता है तो इस लिस्ट में सैमसंग कंपनी का नाम जरूर आता है। साउथ कोरिया की स्मार्टफोन कंपनी अपने स्टाइलिश फोन्स के लिए काफी मशहूर है। इस फेस्टिव सीजन के दौरान आप नया फोन खरीदने की सोच रहे हैं तो आपके लिए ये आर्टिकल काम का साबित हो सकता है। दरअसल सैमसंग कंपनी अपनी आधिकारिक वेबसाइट पर अक्सर किसी न किसी फोन पर बढ़िया ऑफर देती रहती है। ऐसे में इन दिनों सैमसंग गैलेक्सी ए54 5जी (Samsung Galaxy A54 5G) फोन पर धांसू डील मिल रही है। जानें क्या है ऑफर की पूरी जानकारी।

Samsung Galaxy A54 5G Features

सैमसंग के इस शानदार 5जी स्मार्टफोन में 8GB रैम के साथ 256GB इंटरनल स्टोरेज मिलती है।

फीचर्सSamsung Galaxy A54 5G
प्रोसेसरSamsung Exynos 1380
स्क्रीन6.4 inches (16.26 cm)
बैटरी5000 mAh
रियर कैमरा50 MP + 12 MP + 5 MP
फ्रंट कैमरा32 MP

Samsung Galaxy A54 5G पर ऑफर डिटेल

आपको जानकारी के लिए बता दें कि कंपनी ने सैमसंग गैलेक्सी ए54 5जी फोन को 45999 रुपये में अपनी वेबसाइट पर लिस्ट किया है। मगर इस फोन को बिक्री के लिए 40999 रुपये में ग्राहकों के लिए उपलब्ध कराया गया है। इस पर 5000 रुपये की बचत हो रही है। इसके साथ ही इस फोन पर 22500 रुपये का एक्सचेंज ऑफर दिया जा रहा है। हालांकि, इस ऑफर का फायदा लेने के लिए आपको कंपनी की सभी जरूरी शर्तों को पूरा करना होगा। इसके अलावा इस मोबाइल को खरीदने के लिए SBI और ICICI बैंक के क्रेडिट और डेबिट कार्ड का इस्तेमाल करने पर 3000 रुपये का इंस्टेंट डिस्काउंट मिल सकता है।

इस बात का ध्यान रहे कि सैमसंग का ये ऑफर एक सीमित समय के लिए हो सकता है। कंपनी इसमें किसी भी टाइम बदलाव कर सकती है।

डिस्क्लेमर: उपर्युक्त जानकारी यहां केवल सूचना हेतु दी गई है। DNP News Network/Website/Writer किसी भी ऑफर, प्रोडक्ट या डिस्काउंट की पुष्टि नहीं करता है। ऑफर का लाभ उठाने के लिए आप आधिकारिक वेबसाइट देखें। ध्यान रहे DNP News Network/Website/Writer किसी भी आर्थिक नुकसान के लिए उत्तरदायी नहीं होगा।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Amit Mahajan
Amit Mahajanhttps://www.dnpindiahindi.in
अमित महाजन DNP India Hindi में कंटेंट राइटर की पोस्ट पर काम कर रहे हैं.अमित ने सिंघानिया विश्वविद्यालय से जर्नलिज्म में डिप्लोमा किया है. DNP India Hindi में वह राजनीति, बिजनेस, ऑटो और टेक बीट पर काफी समय से लिख रहे हैं. वह 3 सालों से कंटेंट की फील्ड में काम कर रहे हैं.

Latest stories