मंगलवार, जून 18, 2024
होमटेकसैमसंग के इन यूजर्स की लगी लॉटरी, Samsung Galaxy AI features...

सैमसंग के इन यूजर्स की लगी लॉटरी, Samsung Galaxy AI features का ऐसे उठाएं लाभ

Date:

Related stories

आश्चर्यजनक! इस खास AI App ने चंद मिनटों में ही हल कर दिया UPSC Prelims का पेपर, जानें डिटेल

UPSC Prelims 2024 padhAI App: तकनीक के इस बढ़ते दौर ने मानव जीवन को बेहद सरल बना दिया है। इसी क्रम में अब आर्टिफिशियल इंटेलिजेंस (AI) की मदद से इंसान घंटे भर समय लगने वाले काम को मिनटों में ही निपटा ले रहा है।

Samsung Galaxy AI features: Samsung Galaxy s24 Series को इसी साल लॉन्च किया गया था। इस सीरीज की खासियत ही ये थी कि, इसमें यूजर्स को भरभर के AI features मिल रहे हैं। यही वजह है कि, इस सीरीज ने स्मार्टफोन की पूरी दुनिया बदलकर रख दी। अभी तक यूजर्स 24 सीरीज को खरीदने की सोच रहे थे। लेकिन अब सैमसंग ने अपने अन्य यूजर्स के लिए भी आर्टिफिशियल इंटेलिजेंस का ये खजाना खोल दिया है। सैमसंग के अन्य यूजर्स भी Samsung Galaxy AI features का लाभ ले सकेंगे। कंपनी ने AI features को रोल आउट कर दिया है।

आर्टिफिशियल इंटेलीजेंस को लेकर सैमसंग का बड़ा अपडेट

आर्टिफिशियल इंटेलीजेंस के बढ़ते क्रेज को देखते हुए कंपनी ने ये नई शुरुआत की है। कंपनी ने उन सभी गैजेट्स की लिस्ट जारी कर दी है। जिसमें Galaxy AI के साथ One UI 6.1 का अपडेट मिल रहा है। इसके माध्यम से यूजर्स AI का मजा ले सकते हैं। One UI 6.1 अपडेट के आने से पुराने सैमसंग के यूजर्स को AI के फीचर्स को इस्तेमाल करने का मौका मिलेगा।

Samsung Galaxy AI features का अपडेट इन सैमसंग यूजर्स को मिलेगा

Samsung Galaxy S23, Samsung Galaxy S23+, Samsung Galaxy S23 Ultra, Samsung Galaxy S23 FE, Samsung Galaxy Z Fold 5, Samsung Galaxy Z Flip 5, Samsung Galaxy Tab S9 Ultra, Samsung Galaxy Tab S9+,Samsung Galaxy Tab S9 Wi-Fi इन सभी मॉडल्स के लिए ये अपडेट आया है। अगर आप भी सैमसंग के ये गैजेट्स यूज करते हैं तो इसका लाभ उठा सकते हैं। ये यूजर्स 28 मार्च से इसका लाभ ले सकेंगे।

Samsung Galaxy AI features में मिलेंगी ये सुविधाएं

Circle to Search

यूजर्स अपनी स्क्रीन पर किसी भी फोटो पर गोला बनाकर, हाईलाइट करके या टैप करके Google पर आसानी से इसकी जानकारी जुटा सकते हैं।


Live Translate

फोन पर बात करते हुए तुरंत ही उस भाषा को ट्रांसलेट करके समझा जा सकता है।

Note Assist

इस AI के माध्यम से किसी भी प्रकार के नोट्स तैयार किए जा सकते हैं।


Interpreter

किसी भी वीडियो या ऑडियो को रिकॉर्ड करके उसका तुरंत की ट्रांसलेशन करके अपनी भाषा में समझ सकते हैं।

Generative Edit

फोटो को बहुत ही आसानी से एडिट किया जा सकता है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।   

Aarohi
Aarohihttps://www.dnpindiahindi.in/
आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Latest stories