रविवार, मई 12, 2024
होमटेकलड़कियों के दिलों पर राज करने वाले SAMSUNG Galaxy F13 स्मार्टफोन...

लड़कियों के दिलों पर राज करने वाले SAMSUNG Galaxy F13 स्मार्टफोन को 422 रुपए में कैसे खरीदें?

Date:

Related stories

SAMSUNG Galaxy F13: दक्षिण कोरिया की सबसे बड़ी टेक कंपनी SAMSUNG अपने एक से बढ़कर एक स्मार्टफोन को लॉन्च करती रहती है। जिन्हें यूजर्स काफी पसंद भी करते हैं। अगर आप किसी अच्छे स्मार्टफोन को खरीदना चाहते हैं तो ये खबर सिर्फ आपके लिए ही है। आज हम आपको सैमसंग के सबसे जबरदस्त फोन SAMSUNG Galaxy F13 पर चल रहे एक ऐसे शानदार ऑफर के बारे में बताने जा रहे हैं। जिसे जानने के बाद आप तुंरत ही इसे खरीद लेंगे।

Also Read: मिड रेंज सेगमेंट में वीवो का धमाका, दमदार प्रोसेसर के साथ लॉन्च किए Vivo T2x 5G और Vivo T2 5G स्मार्टफोन

SAMSUNG Galaxy F13 के फीचर्स

फीचर्स SAMSUNG Galaxy F13
रोम 4 GB RAM | 128 GB ROM | Expandable Upto 1 TB
डिस्प्ले 16.76 cm (6.6 inch) Full HD+ Display
कैमरा 50MP + 5MP + 2MP | 8MP Front Camera
बैटरी 6000 mAh Lithium Ion Battery
प्रोसेसर Exynos 850 Processor
ऑपरेट Android 12
बैटरी 6000 mAh

SAMSUNG Galaxy F13 422 रुपए में कैसे खरीदें?

flipkart SAMSUNG Galaxy F13 स्मार्टफोन पर 29 फीसदी का ऑफर दे रहा है। जिसे बाद आपको ये स्मार्टफोन 16999 रुपए की जगह 11999 रुपए में मिलेगा। इसके सात ही अगर आप  Axis bank Credit Card से पेमेंट करते हैं तो आपको 10 फीसदी की तुरंत हील छूट मिल जाएगी। वहीं आप 422 रुपए की  EMI में भी इसे घर ला सकते हैं। लेकिन इसके लिए आपको ब्याज देना पड़ सकता है। इस खास फोन में सेफ्टी के लिए गोरिल्ला ग्लास 5 का प्रोटेक्शन दिया गया है। ये फोन आपको Nightsky Green, Waterfall Blue, Sunrise Copper जैसे कलर्स में मिलेगा।

डिस्क्लेमर: उपर्युक्त जानकारी यहां केवल सूचना हेतु दी गई है। DNP News Network/Website/Writer किसी भी ऑफर, प्रोडक्ट या डिस्काउंट की पुष्टि नहीं करता है। ऑफर का लाभ उठाने के लिए आप आधिकारिक वेबसाइट देखें। ध्यान रहे DNP News Network/Website/Writer किसी भी आर्थिक नुकसान के लिए उत्तरदायी नहीं होगा।

Aarohi
Aarohihttps://www.dnpindiahindi.in/
आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Latest stories