रविवार, मई 19, 2024
होमटेकलो जी गिर गए सबके चहेते SAMSUNG Galaxy F34 5G के भाव,...

लो जी गिर गए सबके चहेते SAMSUNG Galaxy F34 5G के भाव, Flipkart का डिस्काउंट खरीदने को कर देगा मजबूर!

Date:

Related stories

SAMSUNG Galaxy F34 5G: अपने जबरदस्त स्मार्टफोन्स से यूजर्स के दिलों पर राज करने वाली कंपनी सैमसंग के चाहने वाले लगातार बढ़ते ही जा रहे हैं। सैमसंग के इलेक्ट्रोनिक सामान की डिमांड सिर्फ देश ही नहीं बल्कि हर जगह है। यही कारण है कि, कंपनी की तरफ से एक से बढ़कर एक स्मार्टफोन के साथ कई तरह के इलेक्ट्रिक सामानों को पेश किया जाता है। अभी हालहि में कंपनी ने SAMSUNG Galaxy F34 5G स्मार्टफोन को पेश किया था।

SAMSUNG Galaxy F34 5G फोन पर मिल रही छूट

फ्लिकार्ट इस फोन पर अच्छा ऑफर दे रहा है।SAMSUNG Galaxy F34 5G (Electric Black, 128 GB)  (6 GB RAM) फोन पर 22 फीसदी की छूट मिल रही है। जिसके बाद 24999 रुपए का ये फोन 18999 रुपए में मिलेगा। AU Bank Credit Card  Bank of Baroda Credit Card , IDFC FIRST Bank Credit Cards,Yes Bank Credit Card ,HDFC bank Credit बैंक्स के कार्डस पर भी कंपनी छूट दे रही है।  Flipkart Axis Bank Card से पेमेंट करने पर 5 फीसदी का तुरंत ही डिस्काउंट मिल जाएगा। इसके साथ ही 2111 रुपए की EMI पर खरीदने का भी ऑफर मिल रहा है। ये ऑफर सीमित समय के लिए है। जिसे कंपनी के द्वारा कभी भी बदला जा सकता है।

SAMSUNG Galaxy F34 5G के फीचर्स

फीचरSAMSUNG Galaxy F34 5G
रोम6 GB RAM | 128 GB ROM | Expandable Upto 1 TB
डिस्प्ले16.51 cm (6.5 inch) Full HD+ Display
कैमरा50MP (OIS) + 8MP + 2MP | 13MP Front Camera
बैटरी6000 mAh Battery
प्रोसेसरExynos 1280 Processor
ऑपरेटAndroid 13
डिस्क्लेमर: उपर्युक्त जानकारी यहां केवल सूचना हेतु दी गई है। DNP News Network/Website/Writer किसी भी ऑफर, प्रोडक्ट या डिस्काउंट की पुष्टि नहीं करता है। ऑफर का लाभ उठाने के लिए आप आधिकारिक वेबसाइट देखें। ध्यान रहे DNP News Network/Website/Writer किसी भी आर्थिक नुकसान के लिए उत्तरदायी नहीं होगा।
देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।
Aarohi
Aarohihttps://www.dnpindiahindi.in/
आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Latest stories