शुक्रवार, मई 17, 2024
होमटेकSamasung Galaxy F04: इस दिन लॉन्च होगा F04, इतनी होगी फोन की...

Samasung Galaxy F04: इस दिन लॉन्च होगा F04, इतनी होगी फोन की कीमत और देखिए स्पेसिफिकेशन्स

Date:

Related stories

E-Passport: अब विदेशों का सफर करना होगा आसान, कई एडवांस फीचर के साथ ई-पासपोर्ट को जल्द मिल सकती है मंजूरी

E-Passport: देश के बाहर जाने वालों के लिए सबसे जरूरी अगर कोई डाक्यूमेंट है तो वो है पासपोर्ट। इसे लोग बेहद ध्यान के साथ रखते हैं ताकि ये गायब ना हो जाए या फिर किसी अन्य तरह का नुकसान ना हो जाए। पर आने वाले दिनों में इसकी जरूरत नहीं पड़ेगी।

घंटों की सफाई का काम मिनटों में निपटा देगा Kent का ये धाकड़ Vacuum Cleaner, 53% तक की छूट पर मची लूट!

Vacuum Cleaner: गर्मी का मौसम हो या कोई और सीजन हो। एक सामान्य सी समस्या लगभग सबके सामने आ ही जाती है। वो है धूल और अन्य प्रदूषण करने वाले कण। इसको लेकर लोग अत्याधिक परेशान पाए जाते हैं।

गूगल ने Gmail यूजर्स को दिया तोहफा, इस नए फीचर की मदद से अंग्रेजी भाषा में मेल लिखना हुआ आसान, जानें डिटेल

Gmail Update: हमारे देश में Gmail को लेकर एक अलग ही धारणा लोगों के मन में बनी होती है। लोगों की माने तो इसका इस्तेमाल केवल प्रोफेशनल लोग ही कर सकते हैं क्योंकि इसे अंग्रेजी भाषा में लिखना अनिवार्य होता है।

Amazon Sale: Apple Mac Book M1 पर मिल रही भारी छूट, अभी खरीदने पर हो सकती है 18000 तक की बचत

Amazon Sale: एप्पल, अमेरिकी कंपनी का वो ब्रांड जिसकी चर्चा हर तरफ रहती है। इसके प्रोडक्ट भले ही महंगे आते हों पर खरीदने के लिए ग्राहकों की पहली पसंद यही होती है। अपने फीचर्स के बदौलत टेक बाजार में अपनी धाक जमा चुके एप्पल के मैक बुक को भी लोग खूब पसंद करते हैं।

Samasung Galaxy F04: सैमसंग ने अपने एंट्री लेवल स्मार्टफोन Galaxy F04 को लॉन्च करने की तारीख का एलान कर दिया है। इस स्मार्टफोन के लॉन्च को लेकर सैमसंग ने फ्लिपकार्ट के जरिये तारीख का ऐलान किया है और यह स्मार्टफोन 4 जनवरी को दोपहर 12 बजे लॉन्च होगा। आपको बता दें कि इस स्मार्टफोन की कीमत 7-8 हज़ार रूपये के बीच में हो सकती है और यह स्मार्टफोन दो कलर ऑपशन में उपलब्ध होगा। तो चलिए जानते हैं इस फोन की स्पेसिफिकेशन्स के बारे में।

Galaxy F04 में यह प्रोसेसर और ओएस मिलेगा

  • बात करें परफॉरमेंस की तो सैमसंग ने इसमें Mediatek कंपनी का Helio P-35 प्रोसेसर दिया है। साथ ही इसमें 8जीबी तक की रैम भी देखने को मिलेगी, जिससे मल्टीटास्किंग करना और आसान हो जाएगा।
  • सैमसंग इस फोन के OS को दो बार अपग्रेड करने का ऑपशन भी दे रहा है और इस फोन का OS Android 12 पर बेस्ड होगा। 

ये भी पढ़ें: खतरनाक बैटरी और एंड्रॉइड खूबियों के साथ लॉन्च होगा IPHONE 15 , फीचर्स जानकर झूम उठेंगे

जानिए फोन के कैमरे, बैट्री और नेटवर्क के बारे में

  • यह स्मार्टफोन तीन कैमरा स्पोर्ट के साथ आएगा, जिसमें रीयर साइड़ में एक 13MP और दूसरा 2MP कैमरा मिलेगा और इसमें LED Flash भी मिलेगी, तो वहीं सेल्फी के लिए इसमें 5MP का कैमरा देखने को मिलेगा। इस फोन में 6.52 इंच की 60 रिफ्रेश रेट वाली IPS Display भी देखने को मिलेगी।
  • अच्छा बैट्री बैकअप देने के लिए फोन में 5000MAH की Battery भी मिल पाएगी, जो 10 Watt के चार्जिंग सपोर्ट के साथ मिलेगी और चार्जिंग के लिए USB Type-C जैक भी आएगा।
  • यह फोन दो कलर ऑपशन जेड परपल और औपल ग्रीन में मौजूद होगा। साथ ही इस फोन का डिज़ाइन भी ग्लोसी फिनिश वाला होगा। फोन 4G नेटवर्क के साथ सपोर्ट होगा।  

ये भी पढ़ें: IQOO 9 SE 5G: 8GB RAM वाले मोबाइल पर 10000 रुपये की छूट, AMAZON से उठाएं इस डील का फायदा

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Shoyeb Ahmed
Shoyeb Ahmedhttp://www.dnpindiahindi.in
शोएब अहमद एक अच्छे पत्रकार हैं और इन्होंने पत्रकारिता के क्षेत्र में अपनी पोस्ट ग्रेजुएशन तक पढ़ाई पूरी की है। शोएब को मीडिया इंडस्ट्री में 1 साल से ज्यादा का अनुभव है। फिलहाल शोएब डीएनपी मीडिया नेटवर्क में बतौर हिन्दी कॉन्टेंट राईटर कार्यरत हैं। इनकी रूची एक्सप्लोर करना, तकनीकी ज्ञान और सामान्य ज्ञान के बारे में जानकारी इकट्ठा करने के साथ ही विश्लेषण और मूल्यांकन करना भी है।

Latest stories