मंगलवार, मई 21, 2024
होमटेकतूफानी बैटरी के साथ लॉन्च हुए Samsung Galaxy M14 स्मार्ट फोन ने...

तूफानी बैटरी के साथ लॉन्च हुए Samsung Galaxy M14 स्मार्ट फोन ने काट दिया कोहराम, OPPO और Vivo की बढ़ी टेंशन!

Date:

Related stories

Samsung Galaxy M14 vs Realme 11x 5G:  दोनों फोन्स में है कांटे की टक्कर, जानें किसे खरीदना होगा फायदे की डील

Samsung Galaxy M14 vs Realme 11x 5G: यहां एक ही रेंज में आने वाले दो फोन्स का कंपेरिजन फीचर्स के लिहाज से किया गया है। आप अपने लिए किसी भी फोन का चयन कर सकते हैं।

Samsung Galaxy M14 5G के आते ही पलटी बाजी, फीचर्स के सामने बड़ी-बड़ी कंपनियां हुई ढेर

आज यानी 17 अप्रैल दोपहर 12 बजे Samsung अपने बजट स्मार्टफोन Galaxy M14 5G को लॉन्च करेगी और इसके लॉन्च होने से पहले ही कंपनी ने इस फोन की बैट्ररी, कैमरे और प्रोसेसर की जानकारी रिवील कर दी है।

कम कीमत में अच्छे कैमरे से गर्दा उड़ाने आ रहा Samsung Galaxy M14 स्मार्टफोन, Xiaomi और Realme हो सकती है छुट्टी

Samsung Galaxy M14 के लॉन्चि होते ही इसका मुकाबला सैमसंग और रियमी जैसी बड़ी कंपनियों से होगा। कम बजट में इस फोन में काफी अच्छे फीचर्स मिल रहे हैं। अगर आप सस्ते में किसी अच्छे कामरे की तलाश में हैं तो इसे खरीद सकते हैं।

Samsung Galaxy M14: दक्षिण  कोरिया की सबसे बड़ी टेक कंपनी Samsung ने अपना सबसे जबरदस्त फोन Samsung Galaxy M14 को लॉन्च कर दिया है। इस स्मार्टफोन को बेहद दमदार प्रोसेसर और बैटरी के साथ मार्केट में पेश किया गया है। Galaxy M14 5G में 6,000mAh की बैटरी के साथ ऐसे कई बेहतरीन फीचर्स हैं जो कि इसे बेहद खास बनाते हैं। Samsung Galaxy M14 5G स्मार्टफोन 2.4GHz के Exynos 1330 चिपसेट से लैस है। 50MP का शानदार कैमरा भी मिल रहा है।

ये भी पढ़ें: Fipkart Offers में iPhone 14 और Google Pixel स्मार्टफोन्स को कम कीमत पर खरीदने का आखिरी मौका, जल्दी करें

Samsung Galaxy M14 के फीचर्स

Processor Exynos 1330
Display 6.5 inches (16.51 cm), IPS LCD
Storage 4GB RAM+128GB, 4GB RAM+256GB
camera setup triple 48 MP, Primary Camera
8 MP, ultra-wide angle camera
2MP Depths Camera
Selfie Camera 8 mp

Samsung Galaxy M14 में क्या है खास?

फोन के डिस्प्ले का रेजलूशन 1080 x 2408 पिक्सल की स्क्रीन दी गई है। Android 13 पर बेस्ड OneUI 5 पर ऑपरेट किया जाता है। इस फोन को  4GB RAM और 128GB स्टोरेज के साथ लॉन्च किया गया है। फोन के कनेक्टिविटी फीचर्स की अगर बात करें तो इसमें  डुअल सिम कार्ड का सपोर्ट, Wi-Fi, Bluetooth 5.2, NFC, GPS जैसे खास फीचर्स दिए गए हैं। सेफ्टी के लिए इसमें माउंटेड फिगंरप्रिंट सेंसर दिया गया है।

ये भी पढ़ें: OLA जल्द ही इकोनॉमिकल ELECTRIC BIKES लॉन्च कर भारतीय बाजार में मचाएगी धूम, कीमत जान रह जाएंगे हैरान

Aarohi
Aarohihttps://www.dnpindiahindi.in/
आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Latest stories