मंगलवार, अप्रैल 30, 2024
होमटेकSamsung Galaxy Ring के फीचर्स जानकर पहली बार में हार बैठेंगे दिल!...

Samsung Galaxy Ring के फीचर्स जानकर पहली बार में हार बैठेंगे दिल! सामने आई बड़ी अपडेट

Date:

Related stories

Samsung Galaxy Ring: टेक मार्केट की दिग्गज कंपनी सैमसंग अपने प्रोडक्ट्स के लिए दुनियाभर में मशहूर है। सैमसंग की तकनीक की हर कोई तारीफ करता है। ऐसे में एक बार फिर सैमसंग खास तकनीक से लैस रिंग ला रहा है। जी हां, इस स्पेशल रिंग का नाम सैमसंग गैलेक्सी रिंग (Samsung Galaxy Ring) बताया जा रहा है।

आपको बता दें कि 17 जनवरी को सैमसंग ने अपने मेगा इवेंट में अपनी नई स्मार्टफोन सीरीज सैमसंग गैलेक्सी एस 24 सीरीज (Samsung Galaxy S24 Series) को लॉन्च किया था। इस इवेंट के दौरान कंपनी ने गैलेक्सी रिंग को भी दिखाया था। ऐसे में अब इसकी खास डिटेल सामने आई है।

Samsung Galaxy Ring Release Date (अनुमानित)

कई मीडिया रिपोर्ट्स में दावा किया जा रहा है कि सैमसंग गैलेक्सी रिंग को इस साल के अंत तक लॉन्च किया जा सकता है। ये भी बताया जा रहा है कि सैमसंग कंपनी अपने आगामी गैलेक्सी अनपैक्ड इवेंट में इस रिंग को लॉन्च कर सकती है। साथ ही ये भी बताया जा रहा है कि ये रिंग सैमसंग का अब तक का सबसे हल्का प्रोडक्ट होगा।

Samsung Galaxy Ring Features (संभावित)

  • वहीं, रिपोर्ट में दावा किया जा रहा है कि ये रिंग 3 अलग-अलग रंगों में आ सकती है। रिपोर्ट्स की मानें तो इस रिंग में कई सारे साइज आएंगे। दावा किया जा रहा है कि इसमें 13 नंबर तक का साइज मिल सकता है।
  • सैमसंग गैलेक्सी रिंग के फीचर्स को लेकर कई तरह के दावे किए जा रहे हैं। बताया जा रहा है कि इस रिंग में एआई बेस्ड कई फीचर्स होंगे।
  • इस रिंग में 24 घंटे हार्ट रेट मॉनिटरिंग, SPO2 सेंसर, स्लीप ट्रैकर, ब्लड प्रेशर, स्ट्रेस मॉनिटरिंग सेंसर, फिटनेस ट्रैकर और डेली एक्टिविटी ट्रैकर का काम करेगी।
  • रिपोर्ट में बताया जा रहा है कि इस रिंग को कनेक्ट करने के लिए फोन में एक ऐप डाउनलोड करना होगा।

Samsung Galaxy Ring Price

रिपोर्ट के मुताबिक, ये रिंग सैमसंग फोन और सैमसंग स्मार्टवॉच दोनों के साथ कनेक्ट होगी। सैमसंग गैलेक्सी रिंग की कीमत को लेकर रिपोर्ट्स में बताया जा रहा है कि भारत में इसकी कीमत 10 से लेकर 25 हजार रुपये तक हो सकती है। हालांकि, अभी तक इसकी कोई भी आधिकारिक सूचना नहीं है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।   

Amit Mahajan
Amit Mahajanhttps://www.dnpindiahindi.in
अमित महाजन DNP India Hindi में कंटेंट राइटर की पोस्ट पर काम कर रहे हैं.अमित ने सिंघानिया विश्वविद्यालय से जर्नलिज्म में डिप्लोमा किया है. DNP India Hindi में वह राजनीति, बिजनेस, ऑटो और टेक बीट पर काफी समय से लिख रहे हैं. वह 3 सालों से कंटेंट की फील्ड में काम कर रहे हैं.

Latest stories