शनिवार, मई 18, 2024
होमटेकजल्द टेक मार्केट में धाक जमाने आ रही Samsung Galaxy की नई...

जल्द टेक मार्केट में धाक जमाने आ रही Samsung Galaxy की नई Tablet Series S! फीचर्स कर देंगे हैरान

Date:

Related stories

Lok Sabha Election 2024 में मतदान करने को लेकर Shah Rukh Khan की खास अपील, बॉलीवुड के ‘भाईजान’ ने भी जारी किए संदेश

Lok Sabha Election 2024: देश के विभिन्न हिस्सों में इन दिनों लोक सभा चुनाव 2024 की धूम है। इस दौरान मतदाताओं को जागरुक करने के लिए शासन-प्रशासन की ओर से तरह-तरह के तरकीब आजमाए जा रहे हैं।

Google New Search Features: गूगल यूजर्स की मौज कराएंगे ये 8 यूनिक फीचर्स

Google 8 New incredible Features: गूगल पूरी दुनियाभर में...

Samsung Galaxy S Series Tablet: Samsung ने हाल ही में अपनी S सीरीज में Samsung Galaxy S23, Samsung Galaxy S23 Plus और Samsung Galaxy S23 Ultra स्मार्टफोन्स को लॉन्च कर टेक मार्केट को हिला दिया था। इस बार सैमसंग फिर से भौकाल मचाने की तैयारी कर रही है। इस बार सैमसंग टैबलेट में अपनी नई सीरीज लाने की तैयारी में है। इस सीरीज का नाम S सीरीज है। इस S सीरीज टैबलेट में Tab S9, Tab S9 Plus और Tab S9 Ultra होंगे। हाल ही में सैमसंग Tab S9 Plus से जुड़ी कुछ जानकारियां सामने आई हैं जो हम आपके साथ शेयर करने जा रहे हैं। खबरों की मानें तो इस Samsung Galaxy S9 Plus Tablet एक प्रीमियम टैबलेट होगा। इस टैब को साल 2023 के आखिरी तक लॉन्च किया जा सकता है।

ये भी पढ़ें: TVS Raider या Honda SP 125 बाइक खरीदने में हो रहे है कंफ्यूज, तो यहां देखें चंद सेकेंड में बड़ी कंपैरिजन

OnLeaks ने शेयर की जानकारी

एक ट्विटर हैंडल ऑनलीक्स पर Samsung Galaxy S9 Plus Tablet के बारे में जानकारी दी गई है। टिप्स्टर ने wolfoftablet का हवाला देते हुए इसके बारे में जानकारी दी है। आगामी टैबलेट Samsung Galaxy S9 Plus Tablet की डिजाइन काफी हद तक मौजूदा मॉडल जैसा हो सकता है लेकिन इसमें कई नए अपग्रेड देखने को मिल सकते हैं।

हो सकते हैं ये स्पेसिफिकेशन्स

अगर Samsung Galaxy S9 Plus Tablet के स्पेसिफिकेशन्स की बात करें तो बता दें कि S9 Plus Tablet में 12.4 इंच की डिस्प्ले दी जा सकती है। इस टैबलेट का रेजॉल्यूशन 1752 x 2800 Pixels है। कनेक्टिविटी के लिए इसमें USB-C, Smart Connector दिया जा सकता है। इसमें 4 स्पीकर दिए जा सकते हैं। इसके डायमेंशन की बात करें तो बता दें कि इसका डायमेंशन 285.4 mm x 185.4 mm x 5.64 mm हो सकता है। इसमें डुअल रियर कैमरा सेटअप दिया जा सकता है और सेल्फी के लिए सिंगल फ्रंट कैमरा दिया जा सकता है। इसमें एस पेन को सपोर्ट करने के लिए पीछ की तरफ मैग्नेटिक एरिया मिल सकता है।

Brand Samsung
Model Samsung Galaxy S9 Plus
Display Size 12.4 Inches
Display Resolution 1752 x 2800 Pixels
Rear Camera Dual Rear Camera Setup
Front Camera One Camera for selfie
Speakers 4 Speakers
Connectivity USB-C, Smart Connector
S-Pen Support Yes
Tablet Dimensions 285.4 mm x 185.4 mm x 5.64 mm

ये भी पढ़ें: IPL देखने वालों की Jio के धमाकेदार रिचार्ज ने करा दी मौज, VI और Airtel ने भी खोल दिए सस्ते में ज्यादा डाटा के द्वार

Latest stories