samsung f

SAMSUNG Galaxy S20 FE: दक्षिण कोरिया की सबसे बड़ी टेक कंपनी बन चुकी SAMSUNG अपने एक से बढ़कर एक स्मार्ट फोन और स्मार्ट टीवी के साथ तमाम तरह के गैजेट्स को लॉन्च करती रहती है। इन सभी को खूब पसंद किया जाता है। SAMSUNG Galaxy की हालहि में 23 सीरिज लॉन्च हुई है और  Galaxy 24 सीरिज को लाने की तैयारी की जा रही है। इस बीच सैमसंग ने अपने सबसे ज्यादा पसंद किए जाने वाले स्मार्ट फोन SAMSUNG Galaxy S20 FE (Cloud Navy, 128 GB)  (8 GB RAM) के दाम गिरा दिए हैं।

SAMSUNG Galaxy S20 FE को 1111 रूपए में कैसे खरीदें?

इस फोन को flipkart से 56 फीसदी के ऑफर से खरादा जा सकता है। जिसके बाद SAMSUNG Galaxy S20 FE स्मार्टफोन आपको 74999 रूपए की जगह 32489 रूपए में मिलेगा। Samsung axis Bank credit card से पेमेंट करके आप 5 फीसदी की बचत कर सकते हैं। इसके साथ ही Flipkart Axis Bank Card से पेमेंट करके आप 5 फीसदी की बचत कर सकते हैं। अगर आपका बजट बहुत ही कम है तो आप 1111 रूपए की EMI बनवा सकते हैं। लेकिन इसके लिए आपको 14 फीसदी का ब्याज देना पड़ेगा।

ये भी पढ़ें: कई बाइक्स का खेल बिगाड़ेंगी ROYAL ENFIELD की नई INTERCEPTOR 650 और CONTINENTAL GT 650, देखते ही खरीदने का करेगा मन

SAMSUNG Galaxy S20 FE के फीचर्स

फीचर्सSAMSUNG Galaxy S20 FE
रोम8 GB RAM | 128 GB ROM | Expandable Upto 1 TB
डिस्प्ले16.51 cm (6.5 inch) Full HD+ Display
कैमरा12MP + 12MP + 8MP Rear Camera | 32MP Front Camera
बैटरी4500 mAh Lithium Ion Battery
प्रोसेसरExynos Octa Core Processor
स्क्रीनSuper AMOLED Display | 120 Hz Rate

SAMSUNG Galaxy S20 FE को ही क्यों खरीदें?

SAMSUNG Galaxy S20 FE स्मार्टफोन बेहद दमदार स्मार्टफोन है। जो कि यूजर्स को अच्छे कैमरे के साथ अच्छा बैटरी बैकअप भी दे रहा है। अगर आपका बजट बहुत ही कम है तो आप 1111रुपए की EMI में आप इसे खरीद सकते हैं। इस फोन में एक नहीं बल्कि कई खास फीचर्स हैं। जो कि आपके अनुभव को पहले से बेहतर बनाएंगे।

ये भी पढ़ें: FASTRACK की REVOLTT FS1 SMARTWATCH को खरीदकर बोलेंगे मजा आ गया, 1700 से कम में मिल रहे धांसू फीचर्स

डिस्क्लेमर: उपर्युक्त जानकारी यहां केवल सूचना हेतु दी गई है। DNP News Network या राइटर किसी भी ऑफर, प्रोडक्ट या डिस्काउंट की पुष्टि नहीं करता है। ऑफर का लाभ उठाने के लिए आप आधिकारिक वेबसाइट देखें। ध्यान रहे DNP News Network या राइटर किसी भी आर्थिक नुकसान के लिए उत्तरदायी नहीं होगा।

आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन...