शुक्रवार, मई 3, 2024
होमटेकपहली बार इस सेल में 2051 रूपए में मिल रहा 1 लाख...

पहली बार इस सेल में 2051 रूपए में मिल रहा 1 लाख का SAMSUNG Galaxy S22 Plus 5G स्मार्टफोन, देता है iPhone को टक्कर

Date:

Related stories

SAMSUNG Galaxy S22 Plus 5G : दक्षिण कोरिया की कंपनी SAMSUNG देश और दुनिया में अपने बेहतरीन कैमरे और फीचर के लिए जानी जाती है। यही कारण है कि, यूजर्स इसके नए और पुराने दोनों ही स्मार्टफोन्स पर जमकर प्यार लुटाते हुए नजर आते हैं। ऐसे में सैमसंग का सबसे ज्यादा पसंद किया जाने वाला फोन SAMSUNG Galaxy S22 Plus 5G को यूजर्स जमकर खरीद रहे हैं।

SAMSUNG Galaxy S22 Plus 5G  को 2051 रूपए में खरीदें

अगर आप भी SAMSUNG Galaxy S22 Plus 5G  को खरीदना चाहते हैं लेकिन कम बजट होने के कारण नहीं खरीद पा रहे हैं तो ये खबर सिर्फ आपके लिए है। क्योंकि आज हम आपको SAMSUNG Galaxy S22 Plus 5G पर मिल रहे एक धांसू ऑफर के बारे में बताने जा रहे हैं जिसे आप  flipkart से 41 फीसदी के ऑफर पर घर ला सकते हैं। इसके साथ ही axis Bank credit कार्ड से पैमेंट करके 5 फीसदी की भी बचत कर सकते हैं। इस फोन की कीमत 1 लाख 1 हजार 999 रूपए है लेकिन इसे आप flipkart से 59999 रूपए में घर ला सकते हैं। इतना ही नहीं आप नो कोस्ट EMI पर भी इसे खरीद सकते हैं। लेकिन इसके लिए आपको 14 फीसदी का ब्याज देना होगा।

ये भी पढ़ें: SAMSUNG GALAXY F23 5G स्मार्टफोन पर मिल रही 10000 रुपये की छूट, तुरंत उठायें ऑफर का लाभ

SAMSUNG Galaxy S22 Plus 5G के फीचर्स

रेम/स्टोरेज 8 GB RAM | 128 GB ROM
डिस्प्ले 16.76 cm (6.6 inch) Full HD+ Display
कैमरा 50MP + 12MP + 10MP | 10MP Front Camera
बैटरी 4500 mAh Lithium-ion Battery
प्रोसेसर Qualcomm Snapdragon 8 Gen 1 Processor
बॉक्स
Handset, Ejection Pin, Data Cable, Quick Start Guide
सिम
Dual Sim

SAMSUNG Galaxy S22 Plus 5G में क्या है खास?

SAMSUNG Galaxy S22 Plus 5G एक बेहतरीन स्मार्टफोन है जो कि,आपको एक से बढ़कर एक स्मार्ट फीचर्स देता है। इस फोन का मुकाबला सीधे आईफोन से होता है। अगर आपको अच्छी वीडियो और फोटोग्राफी का शोक है तो आप इस शानदार फान को आज ही घर ला सकते हैं। flipkart इस फोन पर काफी अच्छा डिस्काउंट दे रहा है। ये ऑफर सीमित समय के लिए है।

ये भी पढ़ें: BMW ने धांसू इंजन और माइलेज के साथ लॉन्च की जबरदस्त कार, कीमत और खासियत दोनों चौंका देंगी

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

डिस्क्लेमर: उपर्युक्त जानकारी यहां केवल सूचना हेतु दी गई है। DNP News Network या राइटर किसी भी ऑफर, प्रोडक्ट या डिस्काउंट की पुष्टि नहीं करता है। ऑफर का लाभ उठाने के लिए आप आधिकारिक वेबसाइट देखें। ध्यान रहे DNP News Network या राइटर किसी भी आर्थिक नुकसान के लिए उत्तरदायी नहीं होगा।

 

 

Aarohi
Aarohihttps://www.dnpindiahindi.in/
आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Latest stories