बुधवार, मई 15, 2024
होमटेकflipkart पर लाखों का SAMSUNG Galaxy S22 Plus फोन सस्ते भाव में...

flipkart पर लाखों का SAMSUNG Galaxy S22 Plus फोन सस्ते भाव में खरीदें! 50 फीसदी ऑफर के साथ बहुत कुछ खास

Date:

Related stories

Flipkart Sale: 42000 की छूट पर SAMSUNG Galaxy S22 Plus 5G फोन को अभी लाएं घर, देखें ऑफर डिटेल्स

Flipkart Sale: दक्षिण कोरिया की टेक कंपनी सैमसंग के...

सबकी खटिया खड़ी करने वाले Samsung Galaxy S22 Plus स्मार्ट फोन पर मिल रही 32000 रुपए की छूट, यहां से उठाएं ऑफर का फायदा

Samsung Galaxy S22 Plus स्मार्टफोन को आप बहुत ही कम कीमत में घर ला सकते हैं। इस फोन में आपको जबरजस्त प्रोसेसर के साथ तमाम ऐसे फीचर्च मिलेंगे जो कि आपको इसे खरीदने पर मजबूर कर देंगे.

SAMSUNG Galaxy S22 Plus: दक्षिण कोरिया की सबसे बड़ी टेक कंपनी SAMSUNG अपने एक से बढ़कर एक स्मार्टफोन के साथ तमाम तरह के इलेक्ट्रोनिक गैजेट्स को लॉन्च करती रहती है। जिसे लोग काफी पसंद भी करते हैं। ऐसे में अगर आप भी सैमसंग को कोई नया स्मार्टफोन खरीदने की सोच रहे हैं तो आपको बता दें, ऑन लाइन शॉपिंग कंपनी flipkart SAMSUNG Galaxy S22 Plus फोन पर जबरदस्त ऑफर दे रही है। इस फोन आप 50 फीसदी के ऑफर के साथ खरीद सकते हैं। SAMSUNG Galaxy S22 Plus 5G (Phantom Black, 128 GB)  (8 GB RAM) फोन पर flipkart आधी कीमत पर खरीदने का मौका दे रहा है। जिसके बाद आपको ये फोन 101099 रुपए की जगह 49999 रुपए में मिलेगा। यहां पर 50 हजार रुपए से ज्यादा की बचत कर सकते हैं।

ये भी पढ़ें: महंगे एसी से अब मिलेगा छुटकारा! उमरीभरी गर्मी की ताकत AC Bed Sheet के आगे पड़ जाएगी फीकी

SAMSUNG Galaxy S22 Plus के फीचर्स

फीचर्सSAMSUNG Galaxy S22 Plus
रोम8 GB RAM | 128 GB ROM
डिस्प्ले16.76 cm (6.6 inch) Full HD+ Display
कैमरा50MP + 12MP + 10MP | 10MP Front Camera
बैटरी4500 mAh Lithium-ion Battery
प्रोसेसरQualcomm Snapdragon 8 Gen 1 Processor
सिमDual Sim
GPUQualcomm Adreno 730
ऑपरेटAndroid 12

SAMSUNG Galaxy S22 Plus फोन को सस्ते में खरीदें

Axis bank Credit Card पर कंपनी 10 फीसदी का कैशबैक दे रही है। इतना ही नहीं HDFC Bank Credit Card से पैमेंट करके आप 1250 रुपए की भी बचत कर सकते हैं। अगर आपका बजट बहुत ही कम है तो आप 8334 रुपए की EMI भी बना सकते हैं। लेकिन इसके लिए आपको प्रतिमाह ब्याज देना पड़ेगा। इसके साथ ही  Flipkart Axis Bank Card से पैमेंट करके आप 5 फीसदी की भी बचत कर सकते हैं। SAMSUNG Galaxy S22 Plus फोन पर 35000 रुपए का एक्सचेंज ऑफर भी चल रहा है। अगर आप एक्सचेंज ऑफर की सभी शर्तों को पूरा कर लेते हैं तो आपको 35000 रुपए की बचत भी मिल सकती है। ये ऑफर सीमित समय के लिए है।

डिस्क्लेमर: उपर्युक्त जानकारी यहां केवल सूचना हेतु दी गई है। DNP News Network/Website/Writer किसी भी ऑफर, प्रोडक्ट या डिस्काउंट की पुष्टि नहीं करता है। ऑफर का लाभ उठाने के लिए आप आधिकारिक वेबसाइट देखें। ध्यान रहे DNP News Network/Website/Writer किसी भी आर्थिक नुकसान के लिए उत्तरदायी नहीं होगा।

ये भी पढ़ें: AVATAR E12 Electric Car की लीक जानकारी ने उड़ाई Tesla की नींद! 600KM की रेंज के साथ मिल सकता है ताकतवर पावरट्रेन

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Aarohi
Aarohihttps://www.dnpindiahindi.in/
आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Latest stories