गुरूवार, मई 16, 2024
होमटेकसबकी खटिया खड़ी करने वाले Samsung Galaxy S22 Plus स्मार्ट फोन पर...

सबकी खटिया खड़ी करने वाले Samsung Galaxy S22 Plus स्मार्ट फोन पर मिल रही 32000 रुपए की छूट, यहां से उठाएं ऑफर का फायदा

Date:

Related stories

Flipkart Sale: 42000 की छूट पर SAMSUNG Galaxy S22 Plus 5G फोन को अभी लाएं घर, देखें ऑफर डिटेल्स

Flipkart Sale: दक्षिण कोरिया की टेक कंपनी सैमसंग के...

मात्र 4769 रुपए में पहली बार Flipkart दे रहा SAMSUNG Galaxy S22 5G फोन को खरीदने का छप्परफाड़ ऑफर? जल्दी करें

SAMSUNG Galaxy S22 5G स्मार्टफोन को खरीदने के या काफी अच्छा मौका और ऑफर भी है। जिसका लाभ आप जल्द से जल्द उठा सकते हैं।

Samsung Galaxy S22 Plus:दक्षिण कोरिया की सबसे बड़ी टेक कंपनी बनकर उभर रही Samsung  अपने एक से बढ़कर एक स्मार्टफोन के साथ जबरदस्त सीरिज को पेश करती रहती है। अभी हालहि में Samsung  की तरफ से Samsung Galaxy S23 सीरिज को लॉन्च किया गया था। इस सीरिज पर यूजर्स ने जमकर प्यार लुटाया। अभी इस सीरिज की चर्चाएं खत्म भी नहीं हुई थी कि, Samsung Galaxy S24 सीरिज को लेकर चर्चाएं होने लगीं। लेकिन इस बीच सैमसंग की Samsung Galaxy S22 सीरीज के बेहद शानदार फोन Samsung Galaxy S22 Plus पर एक जबरदस्त ऑफर चल रहा है।

Samsung Galaxy S22 Plus के फीचर्स

फीचर्स Samsung Galaxy S22 Plus:
रोम 8 GB RAM | 128 GB ROM
डिस्प्ले 16.76 cm (6.6 inch) Full HD+ Display
कैमरा 50MP + 12MP + 10MP | 10MP Front Camera
बैटरी 4500 mAh Lithium-ion Battery
प्रोसेसर Qualcomm Snapdragon 8 Gen 1 Processor
बॉक्स Handset, Ejection Pin, Data Cable, Quick Start Guide
ऑपरेट Android 12

Samsung Galaxy S22 Plus को सस्ते में खरीदें

इस ऑफर का लाभ आप ऑनलाइन शॉपिंग कंपनी flipkart से उठा सकते हैं। flipkart पर Samsung Galaxy S22 Plus स्मार्टफोन पर 31 फीसदी का ऑफर दे रहा है। जिसके बाद आपको ये 101999 रुपए का फोन 69999 रुपए में मिलेगा। यहां पर आपर 32000 रुपए की बचत मिलेगा। इतना ही नहीं अगर आप Samsung Axis bank Credit Card से पेमेंट करते हैं तो आपको 10 फीसदी की छूट मिलेगी। Flipkart Axis Bank Card से पेमेंट करके 5 फीसदी की आप बचत कर सकते हैं। अगर आपका बजट बहुत ही कम है तो आप 11667 रुपए की EMI भी बनवा सकते है लेकिन इसके लिए आपको ब्याज देना पड़ेगा। ये ऑफर सीमित समय के लिए है।

डिस्क्लेमर: उपर्युक्त जानकारी यहां केवल सूचना हेतु दी गई है। DNP News Network/Website/Writer किसी भी ऑफर, प्रोडक्ट या डिस्काउंट की पुष्टि नहीं करता है। ऑफर का लाभ उठाने के लिए आप आधिकारिक वेबसाइट देखें। ध्यान रहे DNP News Network/Website/Writer किसी भी आर्थिक नुकसान के लिए उत्तरदायी नहीं होगा।

Aarohi
Aarohihttps://www.dnpindiahindi.in/
आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Latest stories