शनिवार, मई 4, 2024
होमटेकNothing और iPhone की हवा टाइट करने वाले SAMSUNG Galaxy S22...

Nothing और iPhone की हवा टाइट करने वाले SAMSUNG Galaxy S22 ultra को लाखों की जगह चंद रुपयों में खरीदें!

Date:

Related stories

SAMSUNG Galaxy S22 ultra 5G: दक्षिण कोरिया की सबसे बड़ी कंपनी बनकर उभर रही SAMSUNG के सभी इलेक्ट्रोनिक सामानों को ग्राहकों के द्वारा खूब पसंद किया जाता है। यही कारण है कि कंपनी की तरफ से जब भी कोई गैजेट लॉन्च किया जाता है तो यूजर्स इसे जमकर खरीदते हैं। ऐसे में इन दिनों SAMSUNG का सबसे पसंदीदा स्मार्टफोन ग्राहकों के बीच SAMSUNG Galaxy S22 ultra 5G बना हुआ है। आपको बता दें, इस साल फरवरी के महीने में कंपनी की तरफ से SAMSUNG Galaxy S23 सीरिज लॉन्च की गई है। इस सीरिज में एक से बढ़कर एक धाकड़ स्मार्टफोन्स को लॉन्च किया गया है। फिर भी ग्राहको SAMSUNG Galaxy S22 ultra को जमकर खरीद रहे हैं।

SAMSUNG Galaxy S22 ultra 5G के फीचर्स

फीचर्सSAMSUNG Galaxy S22 ultra 5G
रोम12 GB RAM | 256 GB ROM
डिस्प्ले17.27 cm (6.8 inch) Display
कैमरा108MP Rear Camera
बैटरी5000 mAh Battery
सिमDual Sim
कलरBurgundy
ऑपरेटAndroid Q 12

SAMSUNG Galaxy S22 ultra 5G को सस्ते में खरीदें

अगर आप भी इस धाकड़ स्मार्टफोन को खरीदना चाहते हैं तो ये ऑफर सिर्फ आपके लिए ही है। क्योंकि ऑन लाइन शॉपिंग कंपनी flipkart SAMSUNG Galaxy S22 ultra 5G फोन पर 34 फीसदी का ऑफर दे रही है। जिसके बाद आपको ये SAMSUNG Galaxy S22 ultra 5G (Burgundy, 256 GB)  (12 GB RAM) फोन 131999 रुपए की जगह 86999 रुपए में मिलेगा। इतना ही नहीं कई सारे बैंक भी इस फोन पर ऑफर दे रहे हैं। अगर आप इस, फोन को खरीदना चाहते हैं तो जल्दी करें, क्योंकि इस फोन पर चल रहा ऑफर सीमित समय के लिए है। जिसे कंपनी के द्वारा कभी भी बदला जा सकता है।

डिस्क्लेमर: उपर्युक्त जानकारी यहां केवल सूचना हेतु दी गई है। DNP News Network/Website/Writer किसी भी ऑफर, प्रोडक्ट या डिस्काउंट की पुष्टि नहीं करता है। ऑफर का लाभ उठाने के लिए आप आधिकारिक वेबसाइट देखें। ध्यान रहे DNP News Network/Website/Writer किसी भी आर्थिक नुकसान के लिए उत्तरदायी नहीं होगा।

ये भी पढ़ें: Suzuki Hayabusa में मिलती है 300KM की टॉप स्पीड और कई धाकड़ फीचर्स, इसकी कीमत में खरीद लेंगे Hyundai Verna!

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Aarohi
Aarohihttps://www.dnpindiahindi.in/
आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Latest stories