शनिवार, मई 18, 2024
होमटेकSAMSUNG Galaxy S23 Plus 5G पर पहली बार मिल रहा इतना...

SAMSUNG Galaxy S23 Plus 5G पर पहली बार मिल रहा इतना सारा ऑफर, Flipkart से देखते ही कर लेंगे बुक

Date:

Related stories

SAMSUNG Galaxy S23 Plus 5G: सैमसंग अपने जबरदस्त स्मार्टफोन से देश और दुनिया में ग्राहकों के दिलों पर खूब राज करता है। SAMSUNG के इलेक्ट्रिक सामने देश और दुनिया में खूब खरीदे जाते हैं। ऐसे में अगर आप किसी सैमसंग के किसी अच्छे स्मार्टफोन को खरीदने की सोच रहे हैं तो ये खबर सिर्फ आपके लिए ही है। आज हम आपको ऑन लाइन शॉपिंग कंपनी flipkart पर बहुत ही सस्ते में मिल रहे SAMSUNG Galaxy S23 Plus 5G फोन के बारे में बताने जा रहे हैं। इस फोन को Cream कलर में 512 GB स्टोरेज और  8 GB RAM के साथ खरीदा जा सकता है। इस फोन का मुकाबला एप्पल जैसी कंपनियों से है।

SAMSUNG Galaxy S23 Plus 5G के फीचर्स

फीचरSAMSUNG Galaxy S23 Plus 5G
रोम8 GB RAM | 512 GB ROM
डिस्प्ले8 GB RAM | 512 GB ROM
कैमरा50MP + 10MP + 12MP | 12MP Front Camera
बैटरी4700 mAh Lithium Ion Battery
प्रोसेसरQualcomm Snapdragon 8 Gen 2 Processor
ऑपरेटAndroid 13

SAMSUNG Galaxy S23 Plus 5G को सस्ते में खरीदें

इस पर flipkart 18 फीसदी का ऑफर दे रहा है। जिसके बाद आपको ये फोन 1 लाख 28 हजार 999 रुपए की जगह 1 लाख 4 हजार 999 रुपए में मिलेगा। Axis bank Credit Card से पेमेंट करके भी आप 5 फीसदी की बचत कर सकते हैं। यहां पर आपको 11667 रुपए की EMI पर भी इसे खरीदने का ऑफर मिल रहा है।HDFC Bank Credit Card से अगर आप पेमेंट करते हैं तो आपको 10 फीसदी की बचत मिलेगी। ये ऑफर सीमित समय के लिए है। जिसका लाभ आप जल्द से जल्द उठा सकते हैं।

डिस्क्लेमर: उपर्युक्त जानकारी यहां केवल सूचना हेतु दी गई है। DNP News Network/Website/Writer किसी भी ऑफर, प्रोडक्ट या डिस्काउंट की पुष्टि नहीं करता है। ऑफर का लाभ उठाने के लिए आप आधिकारिक वेबसाइट देखें। ध्यान रहे DNP News Network/Website/Writer किसी भी आर्थिक नुकसान के लिए उत्तरदायी नहीं होगा।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Aarohi
Aarohihttps://www.dnpindiahindi.in/
आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Latest stories