शनिवार, मई 4, 2024
होमटेकसैटेलाइट फीचर के साथ IPHONE की बराबरी करने आ रही SAMSUNG GALAXY...

सैटेलाइट फीचर के साथ IPHONE की बराबरी करने आ रही SAMSUNG GALAXY S23 SERIES, इस दिन होगी लॉन्च

Date:

Related stories

SAMSUNG GALAXY S23 SERIES: दक्षिण कोरिया की टेक कंपनी SAMSUNGदेश ही नहीं बल्कि विदेशों में भी खूब पसदं की जाती है। यूजर्स सैमसंग के कई इलेक्ट्रिक सामान को खूब पसंद करते हैं। इसके साथ ही इसके नए और पुराने दोनों ही फोन्स पर काफी प्यार भी लुटाते हैं। ऐसे में सैमसंग अपनी SAMSUNG GALAXY S23 SERIES के साथ टेक मार्केट में तहलका मचाने आ रहा है।

SAMSUNG GALAXY S23 SERIES जल्द होगी लॉन्च

इस सीरिज में Samsung Galaxy S23, Samsung Galaxy S23 Pro और Samsung Galaxy S23 Ultra जैसे शानदार फोन्स को लॉन्च किया जाएगा। खबरों की मानें तो SAMSUNG GALAXY S23 SERIES को फरवरी 2023 में लॉन्च किया जाएगा। सैमसंग की ये जबरदस्त सीरिज आईफोन को टक्कर देगी।

ये भी पढ़ें: CITROEN C3: 30000 रुपये की छूट के साथ मिल रही है ये प्रीमियम कार, जानें इसके तगड़े फीचर्स

Samsung Galaxy S23 Series के संभावित फीचर्स

प्रोसेसरSnapdragon 8 Gen 2 चिपसेट
बैटरी4700mAh 
चार्जर25W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट
डिस्प्ले6.1 इंच का डिस्प्ले
कैमराफ्रंट साइड में 12MP का सेल्फी कैमरा / बैक साइड में 50MP का मेन कैमरा, 12MP का अल्ट्रा वाइड एंगल सेंसर और 10MP का टेलीफोटो लेंस
लॉन्च1 फरवरी
वेरियंटSamsung Galaxy S23, Galaxy S23+ और Galaxy S23 Ultra 

Samsung Galaxy S23 Ultra का मुकाबला Apple iPhone 14 Pro से होगा

SAMSUNG GALAXY S23 SERIES की कीमत को लेकर अभी तक कोई भी जानकारी सामने तो नहीं आयी है। लेकिन ऐसी खबरें हैं कि, इस फोन इस फोन को 80 हजार से लेकर 1 लाख तक की कीमत में मार्केट में उतारा जा सकता है।  Samsung की इस Upcoming Flagship Series में 3 माॉडल मार्केट में उतारे जाएंगे। इस सीरिज को Qualcomm Snapdragon 8 Gen 2 चिपसेट प्रोसेसर के साथ मार्केट में उतारा जा सकता है। आपको बता दें, Samsung Galaxy S23 Ultra का मुकाबला Apple iPhone 14 Pro से होने वाला है। यही कारण है कि, इसकी खूब चर्चा हो रही है।

Also Read: Relationship Tips: हेल्थी रिलेशनशिप के लिए कुछ आसान टिप्स जरूर फॉलो करें

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Aarohi
Aarohihttps://www.dnpindiahindi.in/
आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Latest stories