शनिवार, मई 18, 2024
होमटेकSamsung Galaxy S23 Ultra 5G स्मार्टफोन अमेज़न या फ्लिपकार्ट कहां मिल रहा...

Samsung Galaxy S23 Ultra 5G स्मार्टफोन अमेज़न या फ्लिपकार्ट कहां मिल रहा सस्ता? खरीदने से पहले देखें ये दमदार डील

Date:

Related stories

Samsung Galaxy S23 Ultra 5G: सैमसंग के स्मार्टफोन अपने शानदार फीचर और बेहतरीन परफॉर्मेंस के लिए जाने जाते हैं। इस ब्रांड के प्रोडक्ट को लेकर ग्राहकों में एक अलग ही उत्साह नजर आता है। बीते कुछ समयों से सैमसंग के चर्चित मॉडल Samsung Galaxy S23 Ultra 5G को लेकर खूब सुर्खियां बन रही हैं। इसके ग्राहकों के लिए कहा जा रहा है कि उनके लिए इस प्रीमीयम फोन को खरीदने का ये बेहतरीन मौका हो सकता है। अभी ई-कॉमर्स साइट फ्लिपकार्ट (Flipkart) और अमेज़न (Amazon) दोनों ने इस स्मार्टफोन पर छूट दे रखा है। ऐसे में आइये इन दोनों प्लेटफॉर्म पर Samsung Galaxy S23 Ultra 5G की कीमत में तुलना कर बताते हैं कि कहां से इस फोन को खरीदना बेहतर होगा।

Samsung Galaxy S23 Ultra 5G पर फ्लिपकार्ट दे रहा ये डील

ई-कॉमर्स साइट फ्लिपकार्ट (Flipkart) सैमसंग के प्रीमीयम मॉडल Samsung Galaxy S23 Ultra 5G स्मार्टफोन पर भारी छूट दे रहा है। साइट पर इसकी असल कीमत 161999 रुपये है। पर अभी फ्लिपकार्ट के डील के तहत ग्राहक इसे 22% तक की भारी छूट के साथ 124999 रुपये में भी खरीद सकते हैं। बता दें कि ये फोन चार रंगों क्रमशः ग्रीन, क्रीम, फैंटम ब्लैक और फैंटम ब्लैक क्रीम में उपलब्ध है। वहीं स्टोरेज ऑप्शन की बात करें तो ये फोन तीन स्टोरेज ऑप्शन क्रमशः 256GB, 512GB और 1TB के विकल्प में उपलब्ध है।

Samsung Galaxy S23 Ultra 5G पर अमेज़न की ये है डील

ई-कॉमर्स साइट फ्लिपकार्ट के बाद अमेज़न (Amazon) ने भी सैमसंग के इस चर्चित मॉडल पर छूट देने का एलान किया है। अमेजन पर Samsung Galaxy S23 Ultra 5G स्मार्टपोन की असल कीमत 161999 रुपये है। पर अभी डील के तहत ये आपको मिल सकता है 17% तक की छूट के साथ 134999 रुपये में। अमेज़न पर ये स्मार्टफोन तीन कलर वेरिएंट क्रमशः क्रीम, ग्रीन और फैंटम ब्लैक में उपलब्ध है। वहीं स्टोरेज की बात करें तो अमेज़न पर ये फोन 12 जीबी रैम और 512 जीबी की स्टोरेज क्षमता के साथ उपलब्ध है।

Samsung Galaxy S23 Ultra 5G स्मार्टफोन के फीचर्स

बैटरी 5000mAh
रियर कैमरा 200MP+10MP+12MP+10MP
सेल्फी कैमरा 12MP
डिस्प्ले 6.8इंच
रैम 12GB
स्टोरेज 256GB/512 GB/1TB
प्रोसेसर Qualcomm Snapdragon 8 Gen 2 Processor

अमेज़न (Amazon) vs फ्लिपकार्ट (Flipkart)

ऐसे में Samsung Galaxy S23 Ultra 5G के इस मॉडल को अगर इन दोनों साइट्स के हिसाब से तुलना की जाए तो पता चलता है ये फोन फ्लिपकार्ट पर ज्यादा सस्ता है। हालाकि फ्लिपकार्ट से Samsung Galaxy S23 Ultra 5G अभी आउट ऑफ स्टॉक चल रहा है। ऐसे में स्टॉक में आने पर हम यहां से इसकी खरीदारी कर अपनी ढ़ेर सारी बचत कर सकते हैं।

डिस्क्लेमर: उपर्युक्त जानकारी यहां केवल सूचना हेतु दी गई है। DNP News Network/Website/Writer किसी भी ऑफर, प्रोडक्ट या डिस्काउंट की पुष्टि नहीं करता है। ऑफर का लाभ उठाने के लिए आप आधिकारिक वेबसाइट देखें। ध्यान रहे DNP News Network/Website/Writer किसी भी आर्थिक नुकसान के लिए उत्तरदायी नहीं होगा।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Gaurav Dixit
Gaurav Dixithttp://www.dnpindiahindi.in
गौरव दीक्षित पत्रकारिता जगत के उभरते हुए चेहरा हैं। उन्होनें चौधरी चरण सिंह विश्वविद्यालय से अपनी पत्रकारिता की डिग्री प्राप्त की है। गौरव राजनीति, ऑटो और टेक संबंघी विषयों पर लिखने में रुची रखते हैं। गौरव पिछले दो वर्षों के दौरान कई प्रतिष्ठीत संस्थानों में कार्य कर चुके हैं और वर्तमान में DNP के साथ कार्यरत हैं।

Latest stories