शनिवार, मई 11, 2024
होमटेकSAMSUNG Galaxy S23 Ultra 5G फोन को Amazon या Flipkart कहां से...

SAMSUNG Galaxy S23 Ultra 5G फोन को Amazon या Flipkart कहां से खरीदने पर होगी मोटी बचत, एक क्लिक में देखें हल

Date:

Related stories

SAMSUNG Galaxy S23 Ultra 5G: सैमसंग का जलवा देश और दुनिया के अधिकतर यूजर्स के सिर पर चढ़कर बोलता है। यही कारण है कि, सैमसंग के सिर्फ स्मार्टफोन ही नहीं बल्कि इलेक्ट्रोनिक सामान को भी यूजर्स काफी पसंद करते हैं। सैमसंग ने अभी हालहि में अपनी SAMSUNG Galaxy S23 सीरिज को पेश किया था। जिसका सबसे मंहगा फोन SAMSUNG Galaxy S23 Ultra 5G था। इस फोन को एप्पल के आईफोन के लेवल का बताया जाता है। महंगा होने का कारण यूजर्स इसे खरीदन नहीं पाते हैं। इसके साथ ही ऑन लाइन शॉपिंग कंपनी फ्लिपकार्ट और अमेजन की सेल को भी अकसर देखते रहते हैं कि, किस पर ये फोन सस्ता मिल रहा है। अगर आपका प्लान भी सैमसंग के इस धाकड़ फोन को खरीदने का है और आप कफ्यूज हैं कि, इसे अमेजन से खरीदें या फ्लिपकार्ट से तो अब आपको परेशान होने की जरुरत नहीं है। क्योंकि इस आर्टिकल में आप जानेंगे कि, ये फोन अमेजन पर सस्ता मिल रहा है या फिर फ्लिपकार्ट पर।

Flipkart पर SAMSUNG Galaxy S23 Ultra 5G पर कितने डिस्काउंट पर मिल रहा

ऑन लाइन शॉपिंग कंपनी Flipkart पर ये फोन Big Bachat Dhamaal Sale के अंतिम दिन 29 फीसदी छूट के साथ मिल रहा है। SAMSUNG Galaxy S23 Ultra फोन Cream कलर में 256 GB स्टोरेज और 12 GB RAM के साथ मिल रहा है। 29 फीसदी डिस्काउंट के बाद इसकी कीमत 1 लाख 49 हजार 999 रुपए की जगह 1 लाख 5 हजार 600 रुपए में मिल रहा है। इसके साथ ही AU Bank Credit Card  और Bank of Baroda Credit Card सहित अन्य बैंक के कार्ड से पेमेंट करके पैसों की बचत कर सकते हैं। फ्लिपकार्ट EMI का भी विकल्प दे रहा है। लेकिन इसके लिए ग्राहक को ब्याज देना पड़ सकता है।

SAMSUNG Galaxy S23 Ultra 5G पर Amazon दे रहा इतना डिस्काउंट

वहीं, दूसरी तरफ ऑन लाइन शॉपिंग कंपनी Amazon ग्रीन कलर के Samsung Galaxy S23 Ultra 5G पर 17 फीसदी की छूट दे रहा है। लेकिन इस फोन की स्टोरेज पर अगर नजर डाले तो इसमें यूजर को 12GB रैम और 512GB Storage मिलेगी। 17 फीसदी छूट के बाद आपको ये फोन 1 लाख 61 हजार 999 रुपए की जगह 1 लाख 34 हजार 999 रुपए में मिलेगा। अमेजन इस फोन पर बैंक ऑफर्स के साथ EMI का भी विकल्प दे रहे हैं। जिसका लाभ आप उठा सकते हैं।

कहां से खरीद सकते हैं

आपको बता दें, अमेजन और फ्लिपकार्ट पर ये SAMSUNG Galaxy S23 Ultra 5G फोन दो अलग-अलग वेरियंट में अलग-अलग कलर और ऑफर के साथ मिल रहे हैं। आप अपने बजट के हिसाब से इस फोन को खरीद सकते हैं। ये ऑफर सीमित समय के लिए है। जिसे कंपनी के द्वारा कभी भी बदला जा सकता है।

डिस्क्लेमर: उपर्युक्त जानकारी यहां केवल सूचना हेतु दी गई है। DNP News Network/Website/Writer किसी भी ऑफर, प्रोडक्ट या डिस्काउंट की पुष्टि नहीं करता है। ऑफर का लाभ उठाने के लिए आप आधिकारिक वेबसाइट देखें। ध्यान रहे DNP News Network/Website/Writer किसी भी आर्थिक नुकसान के लिए उत्तरदायी नहीं होगा।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Aarohi
Aarohihttps://www.dnpindiahindi.in/
आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Latest stories