शनिवार, मई 4, 2024
होमटेकiPhone को आफत में डालने वाले Samsung Galaxy S23 Ultra पर पहली...

iPhone को आफत में डालने वाले Samsung Galaxy S23 Ultra पर पहली बार मिल रही 41250 रुपए की छूट! ऑफर देखते ही खरीद लोगे

Date:

Related stories

Samsung Galaxy S23 Ultra: दक्षिण कोरिया की बड़ी कंपनी बनकर उभर रही Samsung के नए और पुराने दोनों ही स्मार्ट फोन्स को खूब पसंद किया जाता है। यूजर्स इसकी अपकमिंग सीरिज के साथ-साथ पुराने फोन्स को भी काफी खरीदते हैं। हालहि में कंपनी की तरफ से Samsung Galaxy S23 को लॉन्च किया गया था। इस सीरिज में Samsung Galaxy S23, Galaxy S23+, Galaxy S23 Ultra जैसे फोन्स को लॉन्च किया गए थे। इन सभी फोन्स .यूजर्स काफी पसंद कर रहे हैं। इस सीरिज का सबसे महंगा फोन Samsung Galaxy S23 Ultra है। इसे खरीदने के लिए यूजर्स बहुत लंबे समय से ऑफर का इंतजार कर रहे थे। लेकिन अब उनका इंतजार खत्म हो चुका है। क्योंकि ऑन लाइन शॉपिंग कंपनी flipkart ने Samsung Galaxy S23 Ultra स्मार्टफोन पर जबरदस्त ऑफर निकाला है। जिसके बाद आप 149999 रुपए के फोन को 124999 रुपए में घर ला सकते हैं। flipkart एप्पल को आईफोन को टक्कर देने वाले इस फोन पर 16 फीसदी का ऑफर दे रहा है।यहां पर आपको 25000 रुपए की बचत होगी। इस फोन का मुकाबला आईफोन 14 से है।

41250 रुपए सस्ता कैसे मिल रहा Samsung Galaxy S23 Ultra स्मार्टफोन?

इतना ही नहीं Axis bank Credit Card और HDFC bank Credit Card से पेमेंट करते हैं तो आपको 10 फीसदी की बचत होगी। वहीं अगर आप Flipkart Axis Bank Card से पेमेंट करते हैं तो आप 5 फीसदी का तुरंत ही डिस्काउंट पा सकते हैं। अगर आपका बजट बहुत ही कम है तो आप 13889 रुपए की EMI बनवा सकते हैं लेकिन इसके लिए आपको ब्याज देना पड़ेगा। इसके साथ ही 16250 रुपए का इस फोन पर एक्सचेंज ऑफर भी चल रहा है। अगर आप एक्सचेंज ऑफर की सभी टर्म और कंडीशन को पूरा कर लेते हैं तो आपको बहुत  बड़ा डिस्काउंट मिल जाएगा। लेकिन आपको एक्िसचेंड ऑफर की सभी टर्न और कंडीशन को पूरा करना पड़ेगा। 41250 रुपए की बचत होगी।

ये भी पढ़ें: Flipkart Sale: Motorola Moto E13 स्मार्टफोन को भारी छूट पर खरीदने का सुनहरा मौका, अभी नहीं तो कभी नहीं!

Samsung Galaxy S23 Ultra के फीचर्स

फीचर्स Samsung Galaxy S23 Ultra
रोम 12 GB RAM | 256 GB ROM
डिस्प्ले 17.27 cm (6.8 inch) Quad HD+ Display
कैमरा 200MP + 10MP + 12MP + 10MP | 12MP Front Camera
बैटरी 5000 mAh Lithium Ion Battery
प्रोसेसर Qualcomm Snapdragon 8 Gen 2 Processor
सिम Dual Sim
ऑपरेट Android 13

EMI पर भी लाएं घर

इतना ही नहीं Axis bank Credit Card और HDFC bank Credit Card से पेमेंट करते हैं तो आपको 10 फीसदी की बचत होगी। वहीं अगर आप Flipkart Axis Bank Card से पेमेंट करते हैं तो आप 5 फीसदी का तुरंत ही डिस्काउंट पा सकते हैं। अगर आपका बजट बहुत ही कम है तो आप 13889 रुपए की EMI बनवा सकते हैं लेकिन इसके लिए आपको ब्याज देना पड़ेगा। इसके साथ ही 16250 रुपए का इस फोन पर एक्सचेंज ऑफर भी चल रहा है। अगर आप एक्सचेंज ऑफर की सभी टर्म और कंडीशन को पूरा कर लेते हैं तो आपको बहुत  बड़ा डिस्काउंट मिल जाएगा। लेकिन आपको एक्सचेंज ऑफर की सभी टर्न और कंडीशन को पूरा करना पड़ेगा। ये ऑफर सीमित समय के लिए है।

डिस्क्लेमर:उपर्युक्त जानकारी यहां केवल सूचना हेतु दी गई है।DNP News Networkया राइटर किसी भी ऑफर, प्रोडक्ट या डिस्काउंट की पुष्टि नहीं करता है। ऑफर का लाभ उठाने के लिए आप आधिकारिक वेबसाइट देखें। ध्यान रहेDNP News Networkया राइटर किसी भी आर्थिक नुकसान के लिए उत्तरदायी नहीं होगा।

Aarohi
Aarohihttps://www.dnpindiahindi.in/
आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Latest stories