गुरूवार, मई 16, 2024
होमटेकSamsung Galaxy S24 स्मार्टफोन की लेटेस्ट लीक जानकर थम जाएंगी धड़कने! सैमसंग...

Samsung Galaxy S24 स्मार्टफोन की लेटेस्ट लीक जानकर थम जाएंगी धड़कने! सैमसंग लवर्स को लग सकता है झटका

Date:

Related stories

Samsung Galaxy S24: साल 2023 का अंत होने में दो महीने से कम का समय रह गया है। ऐसे में स्मार्टफोन सेगमेंट में कई बड़ी कंपनियां अपने नए मॉडलों को अगले साल यानी 2024 में लॉन्च कर सकती हैं। ऐसे में साउथ कोरिया की मशहूर टेक कंपनी सैमसंग अपने अपकमिंग प्रीमियम स्मार्टफोन गैलेक्सी एस24 में काफी खास फीचर देने वाली है। कंपनी की फ्लैगशिप स्मार्टफोन सीरीज एस के इस लेटेस्ट मॉडल में आर्टिफिशियल इंटेलीजेंस यानी एआई सपोर्ट मिल सकता है। नीचे जानें डिटेल।

Samsung Galaxy S24 की लीक डिटेल

कई मीडिया रिपोर्ट्स में ये दावा किया जा रहा है कि सैमसंग गैलेक्सी एस24 एआई में कई एडवांस फीचर्स मिलेंगे। इसके लॉन्च से पहले कई तरह के दावे सामने आ रहे हैं। ताजा दावे में बताया जा रहा है कि एआई फीचर के लिए यूजर्स को सब्सक्रिप्शन प्लान लेना होगा। लीक हुई खबरों में ये भी दावा किया जा रहा है कि इस एआई फीचर की मदद से फोन के फीचर काफी हाईटेक हो जाएंगे।

Samsung Galaxy S24 में मिलेगी ये खासियत

खबरों की मानें तो कहा जा रहा है कि सैमसंग के इस फोन में एआई फीचर फोटो, वीडियो और वॉयस रिकॉगनाइजेशन फीचर में काफी सुधार हो जाएगा। एआई फीचर के लिए कितना सब्सक्रिप्शन चार्ज देना होगा, इस बारे में फिलहाल कोई जानकारी नहीं है।

Samsung Galaxy S24 के लीक फीचर्स

लीक रिपोर्ट्स में दावा किया जा रहा है कि इस फोन को तीन वेरिएंट में लाया जाएगा। इसमें S24, S24 Plus और S24 Ultra शामिल है। साथ ही सैमसंग के इस फोन में टाइटेनियम फ्रेम दिया जा सकता है। इससे फोन का वजन कम हो जाएगा। ये फोन Qualcomm Snapdragon 8 Gen 3 चिपसेट के साथ आएगा। ये प्रोसेसर लेटेस्ट है।

फोन में 6.8 इंच की OLED डिस्प्ले और 5000mah की बैटरी मिलेगी। एंड्रॉइड 14 ओएस के साथ इसमें सोनी IMX इमेज सेंसर दिया जाएगा। इस फोन के रियर में चार कैमरे मिल सकते हैं। इसका मेन कैमरा 200MP का हो सकता है। सैमसंग इस फोन को जनवरी 2024 में लॉन्च कर सकती है। मगर अभी तक इसकी कोई ऑफिशियल पुष्टि नहीं है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Amit Mahajan
Amit Mahajanhttps://www.dnpindiahindi.in
अमित महाजन DNP India Hindi में कंटेंट राइटर की पोस्ट पर काम कर रहे हैं.अमित ने सिंघानिया विश्वविद्यालय से जर्नलिज्म में डिप्लोमा किया है. DNP India Hindi में वह राजनीति, बिजनेस, ऑटो और टेक बीट पर काफी समय से लिख रहे हैं. वह 3 सालों से कंटेंट की फील्ड में काम कर रहे हैं.

Latest stories