सोमवार, मई 20, 2024
होमटेकSamsung Galaxy S24 Ultra में मिल सकता है iPhone 15 Pro का...

Samsung Galaxy S24 Ultra में मिल सकता है iPhone 15 Pro का ये खास फीचर, देखकर आप भी कहेंगे वाह!

Date:

Related stories

Samsung Galaxy S24 Ultra: स्मार्टफोन बाजार में कई बड़ी कंपनियां अपने नए मॉडलों को लाने की तैयारी कर रही हैं। नया फोन खरीदने वाले लोग बजट रेंज से लेकर प्रीमियम मोबाइल तक पर खूब पैसा खर्च करते हैं। सैमसंग अपने खास फीचर्स की वजह से मार्केट में काफी मशहूर है। ऐसे में अगर आपको भी सैमसंग कंपनी के फोन्स पसंद आते हैं तो आपको इस खबर पर ध्यान देना चाहिए। बता दें कि सैमसंग अपनी फेमस प्रीमियम फोन सीरीज गैलेक्सी S के नए फोन Samsung Galaxy S24 Ultra को बाजार में लाने की तैयारी कर रही है। ऐसे में इसकी एक खास जानकारी लीक हुई है।

Samsung Galaxy S24 Ultra मचा सकता है धमाल

मीडिया रिपोर्ट्स में दावा किया जा रहा है कि सैमसंग की इस अपकमिंग फोन सीरीज में 3 मॉडलों को उतारा जाएगा। इसमें S24, S24 Plus और S24 Ultra शामिल है। दावा किया जा रहा है कि सैमसंग की ये नई फोन सीरीज अब तक की सबसे अधिक एडवांस और हाईटेक फीचर्स से लैस होगी।

Samsung Galaxy S24 Ultra में मिल सकता है ये खास फीचर

कई मीडिया रिपोर्ट्स में ये दावा किया जा रहा है कि Samsung Galaxy S24 Ultra में एक ऐसी खासियत होगी, जो कि एप्पल कंपनी ने iPhone 15 Pro में दी है। बताया जा रहा है कि सैमसंग के इस अपकमिंग फोन में टाइटेनियम फ्रेम दिया जा सकता है।

iPhone 15 Pro से होगा मुकाबला

कई खबरों में ये भी बताया जा रहा है कि सैमसंग टाइटेनियम फ्रेम के लिए कई केसेस कंपनियों के साथ बातचीत कर रही है। ऐसे में टाइटेनियम फ्रेम के लगने से सैमसंग के इस फोन का वजन काफी कम हो जाएगा। ये भी बताया जा रहा है कि iPhone 15 Pro में टाइटेनियम फ्रेम आने से इसका वजन 9 फीसदी तक कम हो गया। ये फ्रेम काफी मजबूत होता है साथ ही इसकी फिनिश भी अच्छी होती है।

Samsung Galaxy S24 Ultra Specifications (संभावित)

लीक हुई जानकारी में बताया जा रहा है कि सैमसंग के इस अपकमिंग फोन में 200MP के मेन कैमरे के साथ क्वॉड कैमरा सेटअप दिया जाएगा। इसमें 6.8 इंच की OLED डिस्प्ले और 5000mah की बैटरी दी जा सकती है। इस फोन में Qualcomm Snapdragon 8 Gen 3 प्रोसेसर और एंड्रॉइड 14 ओएस दिया जा सकता है। इस फोन को अगले साल जनवरी में लॉन्च किया जा सकता है। हालांकि, अभी तक इसकी कोई भी आधिकारिक पुष्टि नही की गई है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Amit Mahajan
Amit Mahajanhttps://www.dnpindiahindi.in
अमित महाजन DNP India Hindi में कंटेंट राइटर की पोस्ट पर काम कर रहे हैं.अमित ने सिंघानिया विश्वविद्यालय से जर्नलिज्म में डिप्लोमा किया है. DNP India Hindi में वह राजनीति, बिजनेस, ऑटो और टेक बीट पर काफी समय से लिख रहे हैं. वह 3 सालों से कंटेंट की फील्ड में काम कर रहे हैं.

Latest stories