शनिवार, मई 18, 2024
होमटेकक्या वाकई Samsung Galaxy S24 Ultra और iPhone 15 Pro max का...

क्या वाकई Samsung Galaxy S24 Ultra और iPhone 15 Pro max का है कोई मुकाबला?

Date:

Related stories

Samsung Galaxy S24 Ultra vs iPhone 15 Pro Max: दुनिया की सबसे बड़ी टेक कंपनी एप्पल ने अपनी मोस्ट अवेटेड सीरिज iPhone 15 को लॉन्च कर दिया है। इस सीरिज का सबसे महंगा और शानदार मॉडल और iPhone 15 Pro max है। इस फोन की कीमत 159900 रुपये है।1TB वाले टॉप वेरियंट की कीम 1,99,900 रुपये यानि की 2 लाख रुपए है। ऐसे कुछ लोग दक्षिण कोरिया की टेक कंपनी सैमसंग की अपकमिंग Samsung Galaxy S24 सीरिज के सबसे धाकड़ मॉडल Samsung Galaxy S24 Ultra से इसकी तुलना कर रहे हैं।

Samsung Galaxy S24 Ultra और iPhone 15 Pro Max की संभावित तुलना

सैमसंग ने तो अभी तक इस सीरिज के बारे में कुछ नहीं बताया है लेकिन लीक खबरों ने यूजर्स को काफी एक्साइटेड किया हुआ है। अगर आप भी जनना चाहते हैं कि, क्या एप्पल के सबसे महंगे फोन को सैमसंग का अपकमिंग स्मार्टफोन टक्कर दे सकता है या नहीं तो यहां पर हम सैमसंग के अपकमिंग फोन के Samsung Galaxy S24 Ultra के लीक फीचर्स और लॉन्च हो चुके iPhone 15 Pro Max के फीचर्स के बारे में बताने जा रहे हैं। जिसे देखने के बाद आप इन दोनों की तुलना और अंतर देखकर अपना कंफ्यूजन दूर सर सकते हैं।

iPhone 15 Pro Max के फीचर्स

फीचरiPhone 15 Pro Max के फीचर्स
डिस्प्ले6.7-inch OLED Super Retina XDR डिस्प्ले मिल रही है।
कलरBlack Titanium, Blue Titanium, White Titanium और Natural Titanium कलर मिल रहा है।
चिपA17 प्रो चिपसेट मिल रही है।
अन्य फीचर्स6 core GPU और handles complex applications के साथ ray tracking features मिल रहे हैं।
चार्जरUSB Type-C पोर्ट मिल रहा है।
कैमराट्रिपल कैमरा सेटअप ,48MPमैन पोर्टेट कैमरा, 24M न्यू फोटोनिक कैमरा, 5X ऑप्टिकल जूम और 12MP का टेलीफोटो कैमरा मिल रहा है।
प्रोटेक्शनCeramic Shield मिल रही है।

Samsung Galaxy S24 Ultra के संभावित फीचर्स

फीचरSamsung Galaxy S24 Ultra
कैमरा200MP, 12MP ,50MP और 10MP का कैमरा मिलने की उम्मीद की जा रही है।
खास फ्रेमTitanium frame मिल सकता है।
ऑपरेटिंग सिस्टमAndroid 14 के साथ One UI 6 पर ऑपरेट कर सकता है।
चार्जर45W का चार्जर मिलने की बात कही जा रही
बैटरी5,000mAh की तेज बैटरी मिल सकती है।
दमदार प्रोसेसरQualcomm Snapdragon 8 Gen 3 का दमदार प्रोसेसर मिल सकता है।

आपको बता दें, Samsung Galaxy S24 Ultra फोन अभी लॉन्च नहीं हुआ है और न ही कंपनी की तरफ से इसको लेकर कोई आधिकारिक जानकारी दी गई है। लेकिन iPhone 15 Pro Max लॉन्च हो चुका है। अब इन लीक फीचर्स और लॉन्च हुए फीचर्स से इस दोनों फोन्स का अंतर पता कर सकते हैं।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Aarohi
Aarohihttps://www.dnpindiahindi.in/
आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Latest stories