रविवार, मई 19, 2024
होमटेकइतिहास पलटने आ रहा Samsung Galaxy S24 Ultra स्मार्टफोन, क्या iPhone की...

इतिहास पलटने आ रहा Samsung Galaxy S24 Ultra स्मार्टफोन, क्या iPhone की बढ़ेगी टेंशन?

Date:

Related stories

Samsung Galaxy S24 Series को मिला Circle to Search AI फीचर, क्या iPhone रह गया पीछे?

Samsung Galaxy S24 Series: दक्षिण कोरिया की सबसे बड़ी...

अब पलक झपते मिलेगी Samsung Galaxy S24 Series की होम डिलीवरी!

Samsung Galaxy S24 Series: दुनियाभर में अपने इलेक्ट्रोनिक सामानों...

Flipkart Sale: Samsung Galaxy S24 Series को यहां से खरीदने पर मिल रही 22000 तक की बंपर छूट

Flipkart Sale: दक्षिण कोरिया की सबसे बड़ी टेक कंपनी...

Samsung Galaxy S24 Ultra: दक्षिण कोरिया की सबसे बड़ी टेक कंपनी बनकर उभर रही Samsung अपने जबरदस्त फीचर्स के साथ अपनी दमदार सीरिज के लिए जानी जाती है। Samsung हर साल Galaxy सीरिज को पेश करती रही है। अभी कुछ दिन पहले ही सैमसंग की तरफ से  Samsung Galaxy S23 series को लॉन्च किया था। इस सीरिज के सभी फोन्स को काफी पसंद किया जा रहा है। यूजर्स के इसी बढ़ते प्यार और विश्वास को देखते हुए कंपनी की तरफ से Samsung Galaxy S24 series लाने की तैयारी की जा रहा है। खबरों की मानें तो इसका मुकाबला एप्पल के iPhone से हो सकता है।

Samsung Galaxy S24 Ultra में मिलेगी खास RAM

इस सीरिज को साल 2024 में Samsung Galaxy S24, Galaxy S24 Plus और Galaxy S24 Ultra जैसे फोन्स के साथ पेश किया जाएगा। लेकिन इस सीरिज के मॉडल और फीचर्स अभी से ही मीडिया से लेकर सोशल मीडिया पर काफी तहलका मचा रहे हैं। इस बीच सैमसंग के सबसे महंगे फोन Samsung Galaxy S24 Ultra को लेकर कुछ जानकारी सामने आयी है।इस सीरिज में 16GB तक RAM तक की स्टोरेज मिल सकती है। इसके साथ ही ऐसी खबर भी है कि, Samsung के सबसे महंगे फोन Galaxy S24 Ultra में  16GB RAM मिलेगी। सैमसंग के इतिहास में ऐसा पहली बार होगा जब 16GB RAM  किसी मॉडल में मिलने जा रही हो। इतना ही नहीं 16GB RAM वाले वेरिएंट में 512GB और 1TB स्टोरेज भी मिल सकती है। इसके साथ ही खबर है कि इसमें Exynos 2400 SoC वेरिएंट भी मिल सकता है। इस सीरिज में Snapdragon प्रोसेसर भी मिल सकता है।

ये भी पढ़ें: IPL देखने वालों की Jio के धमाकेदार रिचार्ज ने करा दी मौज, VI और Airtel ने भी खोल दिए सस्ते में ज्यादा डाटा के द्वार

Samsung Galaxy S24 series कब होगी लॉन्च?

Samsung Galaxy S24 Ultra के लुक की अगर बात करें तो ये पहली सीरिज की ही तरह मिलता जुलता हो सकता है। इस सीरिज के साल 2024 में फरवरी के महीने में लॉन्च होने की खबर है। हालंकि कंपनी की तरफ से अभी तक कोई भी जानकारी नहीं दी गई है। लेकिन बहुत जल्द सैमसंग कंपनी इसकी जानकारी दे सकती है।

ये भी पढ़ें: TVS Raider या Honda SP 125 बाइक खरीदने में हो रहे है कंफ्यूज, तो यहां देखें चंद सेकेंड में बड़ी कंपैरिजन

 

 

Aarohi
Aarohihttps://www.dnpindiahindi.in/
आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Latest stories