शनिवार, मई 18, 2024
होमटेकSamsung Galaxy Tab A9 के लीक फीचर्स चुरा लेंगे दिल! देखें डिटेल्स

Samsung Galaxy Tab A9 के लीक फीचर्स चुरा लेंगे दिल! देखें डिटेल्स

Date:

Related stories

Samsung Galaxy Tab A9: सैमसंग अपने बेहतरीन फीचर्स और गैजेट्स के लिए देश ही नहीं दुनियाभर में पसंद किया जाता है। यही कारण है कि सैमसंग के यूजर्स इसका बड़ी ही बेसब्री से इंतजार करते रहते हैं । अपने ग्राहकों के इसी प्यार और विश्वास को देखते हुए कंपनी भी एक से बढ़कर एक मॉडल को पेश करती है।

Samsung Galaxy Tab A9 सीरिज को लेकर लीक हुई खबर

सैमसंग के अपकमिंग Samsung Galaxy Tab A9 टैब को लेकर एक बड़ी खबर सामने आयी है। इसके फीचर्स और डिजाइन को लेकर कंपनी की तरफ से तो कोई आधिकारिक जानकारी नहीं दी गई है लेकिन सोशल मीडिया पर इसक लीक फीचर्स को लेकर काफी चर्चा हो रही है। आपको बता दें, Samsung Galaxy Tab A9 सीरीज बहुत जल्द कर सकत है। जिसमें Galaxy Tab A9 और Galaxy Tab A9+ के साथ Tab S9 Ultra जैसे टैबलेट उतारे जा सकते हैं। इन टैबलेट में MediaTek Helio G99 SoC का प्रोसेसर मिल सकता है। वहीं लीक खबरों में ये भी दावा किया गया है कि, इसमें Mali-G57 MC2 GPU को जोड़ा जा सकता है। ताकि यूजर्स को फायदा मिल सके। फिलहाल कंपनी ने इसकी लॉन्चिग को लेकर तो कई जानकारी नहीं दी है लेकिन इसके फीचर्स लीक हो रहे हैं। जिनमें तमाम तरह के दावे किए जा रहे हैं।

Samsung Galaxy Tab A9 टैबलेट के संभावित फीचर्स

फीचरSamsung Galaxy Tab A9
बैटरीMali-G57 MC2 का खास जीपीयू भी मिल सकता है।
चार्जर5W फास्ट चार्जिंग चार्जर मिल सकता है।
बैटरी5,100mAh की बैटरी मिल सकती है।
ऑपरेटएंड्रॉइड 13 पर ऑपरेट हो सकता है।
प्रोसेसरMediaTek Helio G99 SoC चिपसेट वाला प्रोसेसर मिल सकता है।
रैम4GB RAM की रैम मिल सकती है।

Samsung Galaxy Tab A9 सीरीज को लेकर कंपनी की तरफ से किसी भी प्रकार की जानकारी नहीं दी गई है। लेकिन लीक खबरों में कई तरह की बातें कही जा रही हैं।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Aarohi
Aarohihttps://www.dnpindiahindi.in/
आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Latest stories