रविवार, मई 12, 2024
होमटेकSamsung Galaxy Tab S9 FE Series की कीमत डिटेल हुई लीक, फीचर्स...

Samsung Galaxy Tab S9 FE Series की कीमत डिटेल हुई लीक, फीचर्स जानकर आप भी पूछ सकते हैं लॉन्च डेट

Date:

Related stories

Samsung Galaxy Tab S9 FE Series: टेक मार्केट की बड़ी कंपनी में से एक सैमसंग अपने स्टाइलिश और दमदार प्रोडक्ट्स के लिए काफी फेमस है। स्मार्टफोन और टैबलेट बाजार में कंपनी की अच्छी-खासी हिस्सेदारी है। इसी कड़ी में साउथ कोरियन कंपनी अपने नए डिवाइस पर लगातार काम कर रही है। ऐसे में सैमसंग लवर्स के लिए एक बड़ी खुशखबरी सामने आई है। हाल ही में एक लीक जानकारी में दावा किया गया है कि सैमसंग गैलेक्सी टैब एस9 एफई सीरीज (Samsung Galaxy Tab S9 FE Series) पर काम कर रहा है। फटाफट जानें क्या है पूरी खबर।

Samsung Galaxy Tab S9 FE Series की लीक जानकारी

बताया जा रहा कि सैमसंग गैलेक्सी टैब एस9 एफई सीरीज में दो टैबलेट ला सकती है। इसमें Galaxy Tab S9 FE और Galaxy Tab S9 FE+ मॉडल हो सकते हैं। इसकी नई लीक जानकारी में दावा किया जा रहा है कि इसकी कीमत नॉर्मल एस9 सीरीज के समान हो सकती है। हालांकि, इसकी यूरोपियन मार्केट की कीमत की जानकारी सामने आई है। दावा किया जा रहा कि Galaxy Tab S9 FE की कीमत 549.99 यूरो और Galaxy Tab S9 FE+ की कीमत 749.99 यूरो हो सकती है।

फीचर्सSamsung Galaxy Tab S9 FE Series
प्रोसेसरSamsung Exynos 1380
रैम8GB
स्टोरेज128GB
स्क्रीन12.4 इंच

Samsung Galaxy Tab S9 FE Series के संभावित फीचर्स

वहीं, सैमसंग गैलेक्सी टैब एस9 एफई सीरीज में Samsung Exynos 1380 चिपसेट दी जा सकती है। कहा जा रहा है कि Galaxy Tab S9 FE मॉडल में 11 इंच की डिस्प्ले के साथ आ सकती है। इसके साथ 6GB रैम और 128GB स्टोरेज ऑप्शन मिल सकता है। वहीं, इसके Galaxy Tab S9 FE+ मॉडल में 12.4 इंच की स्क्रीन मिल सकती है। इसके साथ 8GB रैम और 128GB स्टोरेज ऑप्शन मिल सकता है। इसके अलावा ये सीरीज एंड्रॉइड 13 ओएस पर काम करेगी। इस डिवाइस में बड़ी बैटरी के साथ फास्ट चार्जर दिया जा सकता है। हालांकि, अभी तक सैमसंग की तरफ से कोई भी आधिकारिक जानकारी सामने नहीं आई है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Amit Mahajan
Amit Mahajanhttps://www.dnpindiahindi.in
अमित महाजन DNP India Hindi में कंटेंट राइटर की पोस्ट पर काम कर रहे हैं.अमित ने सिंघानिया विश्वविद्यालय से जर्नलिज्म में डिप्लोमा किया है. DNP India Hindi में वह राजनीति, बिजनेस, ऑटो और टेक बीट पर काफी समय से लिख रहे हैं. वह 3 सालों से कंटेंट की फील्ड में काम कर रहे हैं.

Latest stories