सोमवार, मई 6, 2024
होमटेकSamsung की इस प्रीमियम फीचर्स से लैस स्मार्टवॉच पर मिल रहा है...

Samsung की इस प्रीमियम फीचर्स से लैस स्मार्टवॉच पर मिल रहा है आधे से ज्यादा का डिस्काउंट, तुरंत कर लें बुक

Date:

Related stories

SAMSUNG Galaxy Watch 3: स्मार्टवॉच खरीदने की सोच रहे हैं और चाहत है कम कीमत में प्रीमियम फीचर्स लैस स्मार्टवॉच हाथ लग जाए तो आपके लिए हम SAMSUNG की तरफ से ऑफर की जाने वाली एक गजब की स्मार्टवॉच लेकर आए हैं। जिसको ई-कॉमर्स साइट फ्लिपकार्ट से लेने पर भारी-भरकम छूट का लाभ लिया जा सकता है। इस स्मार्टवॉच पर आधे से ज्यादा की छूट मिल रही है। साथ ही कुछ चुनिंदा बैंकों के कार्ड से भुगतान करने पर भी अतिरिक्त छूट का फायदा उठाया जा सकता है।

SAMSUNG Galaxy Watch 3 कीमत और ऑफर्स

SAMSUNG Galaxy Watch 3 स्मार्टवॉच पर 57 प्रतिशत का डिस्काउंट दिया जा रहा है। वैसे तो इसकी कीमत 34990 रुपये लिस्टेड है लेकिन ऑफर कटने के बाद सिर्फ आपको 14899 रुपये देने पड़ते हैं। इस हिसाब से देखेंगे तो लगभग 20000 हजार की छूट मिल रही है। इसके अलावा अगर आपके पास एचडीएफसी बैंक का कार्ड है तो आप 500 रुपये की बचत कर सकते हैं। साथ में फ्लिपकार्ट एक्सिस बैंक कार्ड से भुगतान पर 5 प्रतिशत का कैशबैक भी प्राप्त किया जा सकता है और अच्छी बात है। अगर आपके पास बजट कम है तो आप इसे मासिक ईएमआई पर ले सकते हैं। इसे 524 रूपये की मासिक किस्त पर भी सेल के लिए उबलब्ध करवाया गया है।

SAMSUNG Galaxy Watch 3 के फीचर्स हैं दमदार

इस स्मार्टवॉच में मिलने वाले फीचर्स की बात करें तो इसमें ब्लूटूथ कॉलिंग के साथ एंड्रॉइड और आईओएस के साथ सहजता से कनेक्ट करने की सुविधा दी जाती है। इसमें सेंसर्स के तौर पर हार्ट रेट सेंसर, लाइट सेंसर और Gyro Sensor दिया जाता है। इसके अलावा इसमें 360×360 पिक्सल रेजोल्यूशन वाली डिस्प्ले दी जाती है।

फीचर्सSAMSUNG Galaxy Watch 3
कंपेटिबलएंड्रॉइड और आईओएस के साथ
बैटरीलिथियम आयन, बैकअप-43 घंटा
कनेक्टिविटीब्लूटूथ
सेंसर्स हार्ट रेट सेंसर, लाइट सेंसर और Gyro Sensor

डिस्क्लेमर: उपर्युक्त जानकारी यहां केवल सूचना हेतु दी गई है। DNP News Network/Website/Writer किसी भी ऑफर, प्रोडक्ट या डिस्काउंट की पुष्टि नहीं करता है। ऑफर का लाभ उठाने के लिए आप आधिकारिक वेबसाइट देखें। ध्यान रहे DNP News Network/Website/Writer किसी भी आर्थिक नुकसान के लिए उत्तरदायी नहीं होगा।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Latest stories