रविवार, मई 19, 2024
होमटेकSamsung एक और शाही फोन से करेगा तूफानी एंट्री, लीक फीचर्स में...

Samsung एक और शाही फोन से करेगा तूफानी एंट्री, लीक फीचर्स में बड़ा खुलास

Date:

Related stories

Samsung Galaxy A05: दक्षिण कोरिया की टेक कंपनी सैमसंग के चाहने वाले देश और दुनिया दोनों में ही मौजूद हैं। इसकी खास वजह इस फोन में मिलने वाले खास फीचर्स हैं। जिसकी वजह से दुनिया की बड़ी से बड़ी मोबाइल और टेक कंपनी को टक्कर देता है। ऐसे में सैमसंग भी अपने चाहने वालों का खास ख्याल रखता है। लीक खबरों की मानें तो सैमसंग बहुत जल्द अपना बेहद खास फोन Samsung Galaxy A05 को लेकर आ रहा है।

Samsung Galaxy A05 फोन जल्द हो सकता है लॉन्च

टेक वेबसाइट की लीक खबरों की मानें तो इस फोन को Google Play Console पर लिस्ट किया गया है। जिसके बाद इस फोन को लेकर काफी चर्चा होने लगी है। ये फोन Samsung Galaxy A04 का अपग्रेड वर्जन के रुप में आ सकता है। इस फोन के लुक और फीचर्स में बदलाव किए जा सकते हैं। सैमसंग के इस अपकमिंग फोन में MediaTek Helio G85 का खास प्रोसेसर मिल सकता है। चलिए आपको इसके खास फीचर्स की जानकारी देते हैं।

Samsung Galaxy A05 के संभावित फीचर्स

फीचरSamsung Galaxy A04
प्रोसेसरMediaTek Helio G85 का प्रोसेसर मिल सकता है।
रैम4GB की रैम मिल सकती है।
स्टोरेज128GB तक स्टोरेज मिल सकती है।
बैटरी और चार्जर5000mAh के साथ USB Type C का चार्जर मिल सकता है।
कैमरा50 MP कैमरे के साथ 2MP और फ्रंट 5MP कामरा मिल सकता है।
ऑपरेटिंग सिस्टमAndroid 13 पर ऑपरेट कर सकता है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Aarohi
Aarohihttps://www.dnpindiahindi.in/
आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Latest stories