शुक्रवार, मई 10, 2024
होमटेकFlipkart Big Saving Days Sale 2023 का बेस्ट स्मार्टफोन ऑफर! 36% डिस्काउंट...

Flipkart Big Saving Days Sale 2023 का बेस्ट स्मार्टफोन ऑफर! 36% डिस्काउंट के साथ अभी खरीदें SAMSUNG Galaxy F13

Date:

Related stories

Flipkart Sale: Google Pixel 8a को प्री ऑर्डर करने पर होगी भारी बचत, जानें बैंकिंग ऑफर के साथ स्मार्टफोन के धाकड़ फीचर्स

Flipkart Sale: टेक फिल्ड की चर्चित स्मार्टफोन निर्माता कंपनी Google अब फिर एक बार Pixel स्मार्टफोन सीरीज के नाते चर्चाओं में है। दरअसल कंपनी के अपकमिंग मॉडल Google Pixel 8a स्मार्टफोन की प्री-ऑर्डर की शुरूआत हो गई है।

Flipkart Sale: AI वाला Google Pixel 8 फोन हुआ 13000 सस्ता, ऑफर देख उछल रहे यूजर्स

Flipkart Sale: आर्टिफिशियल इंटेलिजेंस फीचर्स से लैस Google...

Flipkart Big Saving Days Sale 2023: ऑफलाइन सेल हो या फिर ऑनलाइन सेल काफी लोग सबसे पहले अच्छे ऑफर की तलाश करते हैं। अगर आप भी उनमें से एक हैं तो आपके लिए ये खबर बेहद ही काम की हो सकती है। दरअसल इन दिनों ई-कॉमर्स कंपनी फ्लिपकार्ट पर सेल चल रही है। बिग सेविंग डेज सेल 2023 (Flipkart Big Saving Days Sale 2023) में कई कमाल के ऑफर्स मिल रहे हैं। इन ऑफर्स का फायदा उठाकर आप पैसों की महाबचत कर सकते हैं। हम आपके लिए सैमसंग कंपनी के एक धाकड़ स्मार्टफोन पर शानदार डील की जानकारी लेकर आए हैं।

SAMSUNG Galaxy F13 Specifications

फीचर्सSAMSUNG Galaxy F13
ProcessorSamsung Exynos 8 Octa 850
Display6.6 inches (16.76 cm)
Battery6000 mAh
Rear Camera50 MP + 5 MP + 2 MP
Front Camera8 MP

SAMSUNG Galaxy F13 पर डील

सैमसंग कंपनी के फोन को काफी लोग पसंद करते हैं। ऐसे में अगर आप भी सैमसंग के फोन चलाना पसंद करते हैं तो आप इस ऑफर का लाभ ले सकते हैं। SAMSUNG Galaxy F13 मोबाइल को शॉपिंग साइट फ्लिपकार्ट पर 14999 रुपये में लिस्ट किया गया है। इस फोन पर 36 फीसदी की छूट दी जा रही है। इस ऑफर के बाद इसका दाम कम होकर 9599 रह जाता है। इस तरह से आपको काफी अच्छा मुनाफा हो सकता है।

9050 रुपये का एक्सचेंज ऑफर

इतना ही नहीं, इस डील पर 5 फीसदी का कैशबैक और बैंक ऑफर का भी फायदा उठाया जा सकता है। इस फोन को 338 रुपये महीने की ईएमआई पर भी खरीदा जा सकता है। इसके अलावा इस फोन पर 9050 रुपये का एक्सचेंज ऑफर दिया जा रहा है। इसका लाभ लेने के लिए आपको वेबसाइट की सभी शर्तों को पूरा करना होगा। ध्यान रहे कि ये ऑफर कुछ वक्त के लिए हो सकता है, सेल के दौरान या फिर सेल के बाद इसमें बदलाव हो सकता है।

डिस्क्लेमर: उपर्युक्त जानकारी यहां केवल सूचना हेतु दी गई है। DNP News Network/Website/Writer किसी भी ऑफर, प्रोडक्ट या डिस्काउंट की पुष्टि नहीं करता है। ऑफर का लाभ उठाने के लिए आप आधिकारिक वेबसाइट देखें। ध्यान रहे DNP News Network/Website/Writer किसी भी आर्थिक नुकसान के लिए उत्तरदायी नहीं होगा।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Amit Mahajan
Amit Mahajanhttps://www.dnpindiahindi.in
अमित महाजन DNP India Hindi में कंटेंट राइटर की पोस्ट पर काम कर रहे हैं.अमित ने सिंघानिया विश्वविद्यालय से जर्नलिज्म में डिप्लोमा किया है. DNP India Hindi में वह राजनीति, बिजनेस, ऑटो और टेक बीट पर काफी समय से लिख रहे हैं. वह 3 सालों से कंटेंट की फील्ड में काम कर रहे हैं.

Latest stories