रविवार, मई 19, 2024
होमटेकदिल का ख्याल रखने वाली Samsung Galaxy Watch4 स्मारट वॉच को 56...

दिल का ख्याल रखने वाली Samsung Galaxy Watch4 स्मारट वॉच को 56 फीसदी डिस्काउंट पर अभी खरीदें, काम की है Flipkart की डील

Date:

Related stories

Samsung Galaxy Watch4: अगर आप किसी स्मार्ट वॉच को खरीदने की सोच रहे हैं लेकिन आपका बजट बहुत ही कम है तो ये खबर आपके लिए काफी फायदे वाली साबित हो सकती है। क्योंकि आज हम आपको सैमसंग की बहेद जबरदस्त स्मार्ट वॉच पर चल रहे ऑफर के बारे में बताने जा रहे हैं. आपको बता दें, ऑन लाइन शॉपिंग कंपनी अमेजन Samsung Galaxy Watch4 Bluetooth वाली घड़ी पर 56 फीसदी की छूट दे रहा है।

Samsung Galaxy Watch4 पर अमेजन दे रहा डिस्काउंट

ये घड़ी आपको Pink Gold कलर में मिलेगी . इसके साथ ही केवल Compatible with Android है. इस घड़ी पर 56 फासदी की छूट के बाद आपको ये घड़ी 56999 रुपए की जगह 11990 रुपए में मिलेगी। इसके साथ ही 576 रुपए की EMI का भी ऑफर मिल रहा है। वहीं कई सारे बैंक ऑफर्स का भी ऑफर भी मिल रहा है। इन सभी ऑफर्स का लाभ उठाकर आप पैसे बचा सकते हैं। ये ऑफर सीमित समय के लिए है, जिसे कंपनी के द्वारा कभी बदला जा सकता है। ये घड़ी Heart Rate Monitor करती है, जो कि यूजर का दिल का ख्याल रखेगी। हार्ट रेट के लिए ये घड़ी अच्छा विकल्प भई साबित हो सकती है।

Samsung Galaxy Watch4 स्मार्ट वॉच के फीचर्स

फीचरSamsung Galaxy Watch4
ट्रेक‎Sleep Monitor, Activity Tracker, Heart Rate Monitor
अन्य फीचर्स‎‎Galaxy Watch::Watch strap::Wireless charger::Quick start quide
यूज‎Android Only
ऑपरेटिंग सिस्टम‎Wear Os

डिस्क्लेमर: उपर्युक्त जानकारी यहां केवल सूचना हेतु दी गई है। DNP News Network/Website/Writer किसी भी ऑफर, प्रोडक्ट या डिस्काउंट की पुष्टि नहीं करता है। ऑफर का लाभ उठाने के लिए आप आधिकारिक वेबसाइट देखें। ध्यान रहे DNP News Network/Website/Writer किसी भी आर्थिक नुकसान के लिए उत्तरदायी नहीं होगा।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं

Aarohi
Aarohihttps://www.dnpindiahindi.in/
आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Latest stories