मंगलवार, अप्रैल 30, 2024
होमटेकCroma Sale: SAMSUNG Galaxy S22 5G को 15000 रुपए सस्ता खरीदने...

Croma Sale: SAMSUNG Galaxy S22 5G को 15000 रुपए सस्ता खरीदने का झप्परफाड़ ऑफर, अभी नहीं तो कभी नहीं

Date:

Related stories

Amazon Sale: OMG ये तो लॉटरी है! Samsung Galaxy S22 5G के दामों में आयी भारी कमी, लूट सको तो लूट लो

Amazon Sale: सैमसंग अपनी जबरदस्त तकनीक और इलेक्ट्रोनिक सामान...

अब 80% से ज्यादा की छूट के साथ खरीदें Samsung Galaxy S22 5G स्मार्ट फोन, अमेजन दे रहा महाबचत करने का मौका

Samsung Galaxy S22 5G: स्मार्टफोन को लेकर बढ़ती क्रेज कम होने का नाम नहीं ले रही। सबकी इच्छा होती है कि वो कम कीमत अदा कर भी शानदार फीचर वाले प्रीमियम फोन खरीदे जिससे की उसके समाज में उसकी धाक बनी रहे।

Croma Sale: दक्षिण कोरिया की बड़ी कंपनी सैमसंग का जलवा हर तरफ है। यूजर्स इस कंपनी के सिर्फ स्मार्ट फोन ही नहीं बल्कि स्मार्ट टीवी के साथ-साथ तमाम तरह के इलेक्ट्रिक सामान भी खरीदते हैं। इस सीरिज के अगर सबसे ज्यादा पसंद किए जानें वाले फोन की बता करें तो उनमें से एक नाम SAMSUNG Galaxy S22 5G फोन का भी आता है। गेलैक्सी की 22 सीरिज 2022 में लॉन्च की गई थी। लेकिन लेकिन इसका जादू अभी भी यूूजर्स के सिर पर चढ़कर बोल रहा है। अगर आप भी इस फोन को खरीदने की सोच रहे हैं लेकिन आपका बजट बहुत ही कम है तो Croma पर चल रही Sale आपके लिए अच्छा विकल्प साबित हो सकती है।

SAMSUNG Galaxy S22 5G (8GB RAM, 128GB, Phantom Black) पर मिल रहा 21 फीसदी का डिस्काउंट

क्रोमा SAMSUNG Galaxy S22 5G (8GB RAM, 128GB, Phantom Black) वाले फोन पर 21 फीसदी की छूट दे रहा है। जिसके बाद आपको ये फोन 72999 रुपए की जगह 57999 रुपए में मिलेगा। यहां पर आपको 15000 रुपए तक की बचत मिलेगी। क्रोमा पर इस फोन पर EMI का भी विकल्प मिल रहा है। जिससे बहुत ही कम किस्त भरकर घर लाया जा सकता है। आपको बता दें, ये ऑफर सीमित समय के लिए है, जिसे क्रोमा के द्वारा कभी भी बगदला जा सकता है।

SAMSUNG Galaxy S22 5G के फीचर्स

फीचरSAMSUNG Galaxy S22 5G
डिस्प्ले6.1 inches (15.39 cm), AMOLED, 120 Hz Refresh Rate
रोम8GB RAM, 128GB ROM
प्रोेसेसरQualcomm Snapdragon 8 Gen 1, Octa Core, 2.4 GHz
कैमरा12 MP + 50 MP + 10 MP Triple Rear & 10 MP Front Camera
बैटरी3700 mAh with 25W Fast Charging
सेफ्टीPassword | Pattern | PIN | Fingerprint Sensor | Face Unlock

डिस्क्लेमर: उपर्युक्त जानकारी यहां केवल सूचना हेतु दी गई है। DNP News Network/Website/Writer किसी भी ऑफर, प्रोडक्ट या डिस्काउंट की पुष्टि नहीं करता है। ऑफर का लाभ उठाने के लिए आप आधिकारिक वेबसाइट देखें। ध्यान रहे DNP News Network/Website/Writer किसी भी आर्थिक नुकसान के लिए उत्तरदायी नहीं होगा।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Aarohi
Aarohihttps://www.dnpindiahindi.in/
आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Latest stories