शुक्रवार, मई 17, 2024
होमटेकSAMSUNG Galaxy S21 FE 5G पर मिल रही 57 फीसदी की मोटी छूट...

SAMSUNG Galaxy S21 FE 5G पर मिल रही 57 फीसदी की मोटी छूट देख छोड़ देंगे SAMSUNG Galaxy S22 को खरीदने का इरादा! देखें Flipkart डील

Date:

Related stories

SAMSUNG Galaxy S21 FE 5G : अपने जबरदस्त स्मार्टफोन से देश और दुनिया के ग्राहको पर राज करने वाली दक्षिण कोरिया की कंपनी सैमसंग हर साल अपने एक से बढ़कर एक Galaxy सीरिज के फोन्स को लॉन्च करती है। इस साल फरवरी के महीने में कंपनी ने Galaxy 23 सीरिज को पेश किया था और अब Galaxy 24 की सीरिज को लॉन्च करने जा रही है। जिसको लेकर काफी चर्चाएं भी हो रही हैं। काफी लोग इस सीरिज के फोन तो खरीदना चाहते हैं लेकिन कम बजट होने के कारण खरीद नहीं पाते हैं। ऐसे में अगर आप भी Galaxy सीरिज के किसी फोन को खरीदना चाहते हैं तो ये खबर आपके काफी काम की हो सकती है। ऑफर को देखने के बाद यूजर्स SAMSUNG Galaxy S22 को खरीदने का प्लान चेंज सकते हैं , क्योंकि ये ऑफर ही कुछ ऐसा है।

SAMSUNG Galaxy S21 FE 5G  पर मिल रही 57 फीसदी की छूट

ऑन लाइन शॉपिंग कंपनी Flipkart SAMSUNG Galaxy S21 FE 5G (Graphite, 128 GB)  (8 GB RAM) फोन पर 57 फीसदी की छूट दे रही है। जिसके बाद आपको ये खास फोन 74999 रुपए की जगह 31999 रुपए में मिलेगा। विभिन्न बैंक कार्ड से पेमेंट करके 10 फी बचत कर सकते हैं। इतना ही नहीं फ्लिपकार्ट इस फोन पर EMI का भी विकल्प दे रहा है। इसके साथ ही 31150 रुपए का भी एक्सचेंज ऑफर मिल रहा है। अगर आप एक्सचेंज ऑफर की सभी टर्म और कंडीशन को पूरा कर लेते हैं तो इस फोन को बहुत ही कम दाम में अपना बना सकते हैं। ये ऑफर सीमित समय के लिए है। जिसे कंपनी के द्वारा कभी भी बदला जा सकता है।

SAMSUNG Galaxy S21 FE 5G  के फीचर्स

फीचरSAMSUNG Galaxy S21 FE 5G 
रोम8 GB RAM | 128 GB ROM
डिस्प्ले16.26 cm (6.4 inch) Full HD+ Display
कैमरा12MP + 12MP + 8MP (OIS) | 32MP Front Camera
बैटरी4500 mAh Lithium-ion Battery
सिमDual Sim
ऑपरेटिंग सिसटमAndroid 12

डिस्क्लेमर: उपर्युक्त जानकारी यहां केवल सूचना हेतु दी गई है। DNP News Network/Website/Writer किसी भी ऑफर, प्रोडक्ट या डिस्काउंट की पुष्टि नहीं करता है। ऑफर का लाभ उठाने के लिए आप आधिकारिक वेबसाइट देखें। ध्यान रहे DNP News Network/Website/Writer किसी भी आर्थिक नुकसान के लिए उत्तरदायी नहीं होगा।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Aarohi
Aarohihttps://www.dnpindiahindi.in/
आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Latest stories