गुरूवार, मई 2, 2024
होमटेकSAMSUNG Galaxy S23 5G: लो जी सस्ता हो गया सबका चहेता 5G...

SAMSUNG Galaxy S23 5G: लो जी सस्ता हो गया सबका चहेता 5G स्मार्टफोन, Flipkart का ऑफर उछलने पर कर देगा मजबूर

Date:

Related stories

SAMSUNG Galaxy S23 5G: सैमसंग के सबसे बेहतरीन स्मार्टफोन्स में गिने जाने वाला SAMSUNG Galaxy S23 5G का जलवा यूजर्स के दिल और दिमाग पर खूब देखने को मिल रहा है। सैमसंग की 23 सीरिज को इसी साल फरवरी के महीने में लॉन्च किया गया था। तभी से इस सीरिज के सभी मॉडल्स पर यूजर्स का काफी प्यार और विश्वास देखने को मिला है। अपने फीचर्स से ये फओन एप्पल के आईफोन को टक्कर देते है। लेकिन कीमत ज्यादा होने के कारण काफी यूजर्स इसे चाहकर भी खरीद नहीं पाते हैं। अगर आप भी इस फोन को खरीदने की सोच रह हैं लेकिन आपका बजट कम है तो अब आपको मायूस होने की जरुरत नहीं है।

SAMSUNG Galaxy S23 5G फोन

ऑन लाइन शॉपिग कंपनी Flipkart SAMSUNG Galaxy S23 5G (Phantom Black, 256 GB)  (8 GB RAM) वाले फोन पर 16 फीसदी की छूट दे रही है। जिसके बाद आपको ये  95999 रुपे का फोन  79999 रुपए में मिलेगा। इसके साथ ही इस फोन पर EMI के विकल्प के साथ कुछ बैंक ऑफर्स भR मिल रहे हैं। जिनसे आप पैसे बचा सकते हैं। वहीं 61000 रुपए तक का एक्सचेंज ऑफर भी दिया जा रहा है। अगर आप सभी टर्म और कंडीशन को पूरा कर लेते हैं तो बहुत ही कम दाम पर इस फोन को खरीद सकते हैं। आपको बता दें, ये ऑफर सीमित समय के लिए है। जिसे कंपनी के द्वारा कभी भी बदला जा सकता है।

SAMSUNG Galaxy S23 5G
SAMSUNG Galaxy S23 5G

SAMSUNG Galaxy S23 5G फोन के फीचर्स

फीचर SAMSUNG Galaxy S23 5G
रोम 8 GB RAM | 256 GB ROM
डिस्प्ले 15.49 cm (6.1 inch) Full HD+ Display
कैमरा 50MP + 10MP + 12MP | 12MP Front Camera
बैटरी 3900 mAh Lithium Ion Battery
प्रोसेसर Qualcomm Snapdragon 8 Gen 2 Processor
सिम Dual Sim
ऑपरेटिंग सिस्टम Android 13

डिस्क्लेमर: उपर्युक्त जानकारी यहां केवल सूचना हेतु दी गई है। DNP News Network या राइटर किसी भी ऑफर, प्रोडक्ट या डिस्काउंट की पुष्टि नहीं करता है। ऑफर का लाभ उठाने के लिए आप आधिकारिक वेबसाइट देखें। ध्यान रहे DNP News Network या राइटर किसी भी आर्थिक नुकसान के लिए उत्तरदायी नहीं होगा।

ये भी पढ़ें: यूनिक डिजाइन वाले Equator 0.75 टन के पोर्टेबल Inverter AC को खरीदने का शानदार मौका, मिल रही 41 फीसदी की छूट

Aarohi
Aarohihttps://www.dnpindiahindi.in/
आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Latest stories