मंगलवार, मई 7, 2024
होमटेकदिल -दिमाग तक का ध्यान रखने वाली SAMSUNG Galaxy Watch4 स्मार्टवॉच इन...

दिल -दिमाग तक का ध्यान रखने वाली SAMSUNG Galaxy Watch4 स्मार्टवॉच इन फीचर्स से छुड़ाती है दुश्मनों के छक्के, 633 में कैसे खरीदें?

Date:

Related stories

एक तीर से कई निशाने करेगी Samsung Glaxy Watch 6 स्मार्टवॉच, लुक को देखते ही हो जाएगा प्यार

Samsung Glaxy Watch 6 की लॉन्चिग और फीचर्स को लेकर अभी तक कोई जानकारी नहीं दी गई है। लेकिन खब है कि, इस फीचर्स भरी स्मार्ट वॉच को बहुत जल्द लॉन्च किया जाएगा।

AMOLED डिस्प्ले के साथ मिलेंगे कई प्रीमियम फीचर्स, NoiseFit Halo Smartwatch की खूबियां बना देंगी दीवाना

NoiseFit Halo Smartwatch: Noise कंपनी ने अपनी नई स्मार्टवॉच को बाजार में उतार दिया है। इस स्मार्टवॉच में Bluetooth calling के साथ कई दमदार फीचर्स दिए गए हैं। कंपनी ने इसे 5000 रुपये से कम में पेश किया है। इस स्मार्टवॉच को कंपनी की आधिकारिक साइट और अमेजॉन से खरीदा जा सकता है।

SAMSUNG Galaxy Watch4: दक्षिण कोरिया की सबसे बड़ी टेक कंपनी बनकर उभर रही SAMSUNG अपने एक से बढ़कर एक स्मार्टफोन और तमाम तरह के इलेक्ट्रिक सामानों को लॉन्च करती रहती है। जिन पर यूजर्स जमकर प्यार लुटाते हैं। अगर आप भी किसी अच्छी और जबरदस्त स्मार्ट वॉच की तलाश में है तो ये ऑफर सिर्फ आपके लिए ही है।

SAMSUNG Galaxy Watch4 को 633 रुपए में कैसे खरीदें?

आज हम आपको ऑनलाइन शॉपिंग कंपनी flipkart पर मिल रही SAMSUNG Galaxy Watch4 स्मार्ट वॉच के बारे मे बताने जा रहे हैं। जिसे आप 48 फीसदी के ऑफर के साथ घर ला सकते हैं। 34999 रुपए की जगह 17999 रुपए में घर ला सकते हैं। इसके साथ ही अगर आप DBS Bank Credit Card से पेमेंट करते हैं तो आपको 10 फीसदी की बचत मिल सकती है। Flipkart Axis Bank  से पेमेंट करके आप 5 फीसदी का भी तुरंत ही डिस्काउंट पा सकते हैं। अगर आपका बजट बहुत ही कम है तो आप 633 रुपए की भी EMI बनवा सकते हैं लेकिन इसके लिए आपको ब्याज देना पड़ेगा।

ये भी पढ़ें: 8GB रैम और 50MP कैमरे के साथ लॉन्च हुआ Infinix Hot 30i Smartphone, 9000 से कम में लें महंगे फीचर्स का मचा

SAMSUNG Galaxy Watch4 के फईचर्स

फीचर्स SAMSUNG Galaxy Watch4
नोटिफिकेशन Answer Calls, Dismiss Alerts & Calls, Quick Launch
डिस्प्ले Super AMOLED
ऑपरेट Wear OS
खास फीचर्स Holistic Sleep Analysis, Body Composition Analysis, Workout Tracking, Rotating Bezel for Timeless Look
चार्जर Wireless Charger
बैटरी लाइफ Upto 40 Hours
सेंसर Bioelectrical Impedance Analysis Sensor, Geomagnetic Sensor, Optical Heart Rate Sensor, Electrical Heart Sensor, Accelerometer, Barometer, Gyro Sensor, Light Sensor
वारंटी 1 Year Manufacturer Warranty
हेल्थ Fitness & Outdoor

SAMSUNG Galaxy Watch4 में आपको कई ऐसे फीचर्स मिलेंगे जो कि आपको हेल्थ से लेकर खराब मूड तक की जानकारी देंगे। अगर आप सस्ते में किसी अच्छी स्मार्ट वॉच की तलाश में हैं तो इस सैमसंग की बेहद खास घड़ी को घर ला सकते हैं। ये ऑफर सीमित समय के लिए है।

डिस्क्लेमर: उपर्युक्त जानकारी यहां केवल सूचना हेतु दी गई है। DNP News Network/Website/Writer किसी भी ऑफर, प्रोडक्ट या डिस्काउंट की पुष्टि नहीं करता है। ऑफर का लाभ उठाने के लिए आप आधिकारिक वेबसाइट देखें। ध्यान रहे DNP News Network/Website/Writer किसी भी आर्थिक नुकसान के लिए उत्तरदायी नहीं होगा।

Aarohi
Aarohihttps://www.dnpindiahindi.in/
आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Latest stories