मंगलवार, मई 21, 2024
होमटेकखलबली मचाने आ रहा Samsung Galaxy Z Fold 5, 108MP के कैमरे...

खलबली मचाने आ रहा Samsung Galaxy Z Fold 5, 108MP के कैमरे और प्रोसेसर से करेगा धाकड़ एंट्री!

Date:

Related stories

Best Foldable Smartphone: Samsung और Oppo के ये फोल्डेबल स्मार्टफोन हैं कमाल, फीचर्स के मामले में सब पर पड़ रहे भारी

Best Foldable Smartphone: स्मार्टफोन की दुनिया दिन प्रतिदिन बदलती जा रही है। तमाम स्टाइलिश फोन इस समय बाजार में मौजूद हैं जिनके फीचर्स आईफोन से कम नहीं है। अब अगर ऐसे में कोई चुने तो क्या चुने?

Samsung Galaxy Z Fold 5: Samsung अकसर अपने फोल्डेबल स्मार्टफोन्स को लॉन्च करता रहता है। फोल्डेबल स्मार्टफोन्स के लिए भी जाना जाता है। बहुत सी कंपनियां अभी अपने फोल्डेबल स्मार्टफोन्स को बाजारों में लाने की तैयारी कर रही हैं तो वहीं सैमसंग एक ऐसी कंपनी है जो लगभग हर साल अपने नए फोल्डेबल स्मार्टफोन्स को लॉन्च करती रहती है। कंपनी ने पिछले साल Samsung Galaxy Z Fold 4 को लॉन्च किया था तो अब इस साल कंपनी Samsung Galaxy Z Fold 5 को लॉन्च करने की तैयारी कर रही है। आगामी फोल्डेबल स्मार्टफोन्स की कुछ जानकारियां सामने आ रही हैं जिसके बाद ये कयास लगाए जा रहे हैं कि इसे जल्द ही लॉन्च किया जा सकते हैं।

ये भी पढ़ें: IPL देखने वालों की Jio के धमाकेदार रिचार्ज ने करा दी मौज, VI और Airtel ने भी खोल दिए सस्ते में ज्यादा डाटा के द्वार

Samsung Galaxy Z Fold 5 के अनुमानित स्पेसिफिकेशन्स

Samsung अपने अपकमिंग फ्लैगशिप फोल्डेबल स्मार्टफोन Samsung Galaxy Z Fold 5 में 6.2 इंच की आउटर स्क्रीन दे सकती है। खबरों की मानें तो इस साल के अंत तक कंपनी नए फ्लिप डिवाइस और गैलेक्सी वॉच के साथ Samsung Galaxy Z Fold 5 को लॉन्च कर सकती है। सैमसंग के स्मार्टफोन में 108 मेगापिक्सल का प्राइमरी रियर कैमरा और इन बिल्ट स्टायलस पेन का स्लॉट दे सकती है। इसमें ड्रॉपलेट स्टाइल हिंज की भी सुविधा दी जा सकती है जो इस स्मार्टफोन के डिस्प्ले क्रीज को कम करेगा।

चाइनीज फोल्डेबल पैनल का इस्तेमाल नहीं करेगी सैमसंग

वहीं कुछ समय पहले यह खबरे भी थीं जिनमें कहा जा रहा थी कि सैंमसंग अब अपने फोल्डेबल स्मार्टफोन्स में चाइनीज फोल्डेबल पैनल का इस्तेमाल नहीं करेगी। हालांकि अभी तक इस बारे में कंपनी की तरफ से कोई भी जानकारी नहीं दी गई है। बता दें कि कंपनी की तरफ से अभी तक इस स्मार्टफोन के स्पेसिफिकेशन्स, फीचर्स और कीमत आदि के बारे में कोई आधिकारिक जानकारी नहीं दी गई है। हालांकि उम्मीद लगाई जा रही है कि इस स्मार्टफोन को साल के अंत तक लॉन्च किया जा सकता है।

ये भी पढ़ें: TVS Raider या Honda SP 125 बाइक खरीदने में हो रहे है कंफ्यूज, तो यहां देखें चंद सेकेंड में बड़ी कंपैरिजन

Latest stories